Live News »

अब 'जयकांत शिकरे' भी लड़ेंगे लोकसभा चुनाव...

अब 'जयकांत शिकरे' भी लड़ेंगे लोकसभा चुनाव...

नई दिल्ली। रजनीकांत, कमल हसन के बाद अब सिंघम मूवी में पॉलटिशियन जयकांत शिकरे के नाम से मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने भी लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। प्रकाश राज ने मंगलवार को ट्वीटर पर इसकी जानकारी दी। राज ने कहा कि वह निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेगे।
दरअसल, अभिनेता प्रकाश राज ने मंगलवार को घोषणा की है कि वह 2019 में होने वाला आम चुनाव लड़ेंगे। वह स्वतंत्र उम्मीदवार को तौर पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। प्रकाश राज से जुड़े सूत्रों का कहना है कि उनके कर्नाटक से चुनाव लड़ने की संभावना है। 

बतादें प्रकाश अपने भाजपा विरोधी रुख के लिए जाने जाते हैं। वह रजनीकांत और कमल हासन के बाद तीसरे प्रमुख अभिनेता हैं जो राजनीति में आए हैं। उन्होंने इससे पहले कहा था कि जिस तरह के हिंदुत्व का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रसारित कर रह है, वह भारत में काम नहीं करेगा।

गौरतलब है कि उन्होंने कहा था, "वह (भाजपा) कहते हैं, मैं हिंदू विरोधी हूं। मैं मोदी विरोधी हूं, मैं हेगड़े का विरोधी हूं, मैं अमित शाह विरोधी हूं। और मेरे अनुसार, वो हिंदू नहीं हैं।" इससे पहले वह गाय और गो मूत्र पर दिए अपने बयान के कारण भी विवादों में आ चुके हैं।
 

और पढ़ें

Most Related Stories

फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा का यह कैसा मजाक! कल रात खुद को एक ट्वीट कर बता दिया कोरोना पॉजिटिव

फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा का यह कैसा मजाक! कल रात खुद को एक ट्वीट कर बता दिया कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली: पूरे देश में इस समय कोरोना वायरस की दहशत फैली हुई है. देशभर में बुधवार को सर्वाधिक 450 नए मामले सामने और अब तक करीब 60 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं इसी बीच फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा ने एक ट्वीट कर सभी को हैरान कर दिया है. बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उन्हें डॉक्टर ने बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं. रामगोपाल के इस ट्वीट पर फैंस के ढेरों कमेंट्स आने लगे. इसी बीच फिल्म निर्माता ने सॉरी बोलते हुए कोरोना पॉजिटिव होने की बात को झुठलाया. 

 

Coronavirus Updates:. पूरे विश्व में अब तक 47 हजार से ज्यादा लोगों की मौत, 9 लाख 35 हजार से ज्यादा संक्रमित  

इसके कुछ देर बाद सॉरी बोलते हुए किया एक और ट्वीट:
दरअसल मामला ये है कि फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा को मजाक सूझ रही है. वह लोगों के साथ अप्रैल फूल मना रहे हैं. रामगोपाल वर्मा ने पहले ट्वीट में लिखा कि मेरे डॉक्टर ने मुझे बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. फिर तभी उन्होंने दूसरा ट्वीट कर लिखा- सॉरी आप लोगों को निराश करने के लिए. लेकिन अब डॉक्टर ने मुझे कहा कि ये अप्रैल फूल जोक था. ये डॉक्टर की गलती है मेरी नहीं.

VIDEO- Rajasthan Corona Update: कोरोना वायरस से जुड़ी आज की सबसे बड़ी खबर, अलवर के पॉजिटिव मरीज की जयपुर में हुई मौत 

यूजर्स ने डायरेक्टर को खूब खरी खोटी सुनाई:
इसके बाद रामगोपाल वर्मा को लोगों ने जमकर ट्रोल किया. कोरोना का मजाक उड़ाने पर यूजर्स ने डायरेक्टर को खूब खरी खोटी सुनाई. बाद में फिर उन्होंने एक और ट्वीट करके लोगों से माफी भी मांगी. लोगों ने रामगोपाल से इस मजाक पर पूछा है कि क्या उन्हें शर्म नहीं आती है.


 

Lockdown: फिर से टीवी पर शुरू होगा शक्तिमान, कलाकार मुकेश खन्ना ने की पुष्टि

Lockdown:   फिर से टीवी पर शुरू होगा शक्तिमान, कलाकार मुकेश खन्ना ने की पुष्टि

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से पूरे देशभर में लॉकडाउन है. ऐसे में लोगों को घरों में रहने की सलाह दी जा रही है. क्योंकि कोरोना वायरस से बचाव के लिए एक मात्र ये ही उपाय है, घरों में रहे. लोगों से दूरी बनाकर रखे. इसी के तहत टीवी पर रामायण, महाभारत जैसे सीरियल फिर से शुरू किए गए है. अब एक बार फिर से टीवी पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय सीरियल शक्तिमान भी शुरू होने वाला है. यह बच्चों समेत सभी को पसंद है. इसके मुख्य कलाकार मुकेश खन्ना ने इसकी पुष्टि की है.  

नहीं हुआ वित्त वर्ष में कोई बदलाव, 1 अप्रैल से ही शुरू होगा वित्त वर्ष

रविवार से शुरू होगा शक्तिमान:
कलाकार मुकेश खन्ना ने टि्वटर पर रविवार को शक्तिमान के शुरू होने की जानकारी दी. मुकेश खन्ना ने एक वीडियो क्लिप में कहा कि एक दिन में देश के दो महाकाव्यों रामायण और महाभारत को देखना लॉकडाउन में रह रहे 135 करोड़ भारतीय लोगों के लिए खुशी की बात है. घर पर रहें और इसका आनंद उठाएं. इससे अच्छी खबर हो नहीं सकती. शक्तिमान भी जल्द आने जा रहा है.

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 79, जयपुर के रामगंज में मिले 10 नए पॉजिटिव 

Corona Virus से पीड़ित सिंगर कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

Corona Virus से पीड़ित सिंगर कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

लखनऊ: बॉलिवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर की चौथी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इससे पहले कनिका कपूर का तीसरा मेडिकल टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. जानकारी अनुसार कनिका कपूर इन दिनों लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती हैं. सिंगर कनिका कपूर 20 मार्च को अस्पताल में भर्ती हुई थीं.

सलमान खान ने फिर दिखाया बड़ा दिल, फिल्म इंडस्ट्री के 25,000 मजदूरों की मदद के आए आगे 

19 मार्च को लिया था सैंपल:
तबीयत खराब होने पर 19 मार्च को कनिका कपूर का उनके आवास से सैंपल कलेक्शन किया गया. उसके बाद 20 मार्च को जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई. इसके बाद लखनऊ शहर में हड़कंप मच गया. उनके संपर्क में आए मंत्री, सांसद व कई लोग अभी भी हो क्वारंटाइन में हैं. कनिका की आज आई चौथी रिपोर्ट में भी उनके शरीर में वायरस की पुष्टि हुई है.

भरतपुर में सड़कों पर पसरा सन्नाटा, तो कई जगहों पर लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर पुलिस ने दिखाई सख्ती

9 मार्च को लंदन से लौटी थी कनिका:
बता दें कि कनिका कपूर के अलावा उनके संपर्क में आए 262 लोगों में से 60 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट नेगेटिव आई है. सिंगर कनिका कपूर बीत 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ में गईं और कई पार्टियों में शामिल हुई. कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर यूपी में उन पर कई एफआईआर भी दर्ज की गई है.
 

सलमान खान ने फिर दिखाया बड़ा दिल, फिल्म इंडस्ट्री के 25,000 मजदूरों की मदद के आए आगे

सलमान खान ने फिर दिखाया बड़ा दिल, फिल्म इंडस्ट्री के 25,000 मजदूरों की मदद के आए आगे

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बीच सलमान खान को लेकर बड़ी खबर आई है. अब बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 25,000 दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद करने का बीड़ा उठाया है. हालांकि इस बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल पाई की दबंद खान इन मजदूरों की मदद कैसे करेंगे. 

अब बंद होगा राजस्थान रोडवेज की बसों का संचालन, भारत सरकार से मिले हैं सभी राज्य सरकारों को निर्देश

सलमान खान का एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन आया आगे:
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के दैनिक मजदूरों की मदद के लिए सलमान खान का एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन आगे आया है. बॉलिवुड में लगभग 5 लाख ऐसे लोग हैं, जिनमें से 25,000 लोगों को आर्थिक हालत खराब है. ऐसे में सलमान खान का एनजीओं इन मजदूरों की मदद करने के लिए आगे आया है. मजदूरों ने इन मजदूरों का बैंक डिटेल मांगा है, ताकि उनके खाते में सीधे पैसे ट्रांसफर किए जा सकें.

India Corona Updates: घरों में रहे, जानलेवा बना कोरोना, पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 1026 तो 27 लोगों की मौत

लॉकडाउन के चलते बढ़ी परेशानी:
गौरतलब है कि पीएम मोदी ने कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है. इसी के चलते इन दिहाड़ी मजदूरों का रोजगार छिन्ने के साथ इन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में एक बार फिर सलमान खान ने बड़ा दिल दिखाते हुए मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं.
 

Corona Updates: गायिका कनिका कपूर की तीसरी रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में जारी है इलाज

Corona Updates: गायिका कनिका कपूर की तीसरी रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में जारी है इलाज

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की चपेट में आने से बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर संक्रमित हो गई है. उनका यूपी के लखनऊ में उपचार चल रहा है. इस बीच खबर मिल रही है कनिका कपूर की तीसरी जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. खबरों के मुताबिक यह अस्पताल की ओर से खुलासा किया गया है. 27 मार्च को गा​यिका कनिका की एक बार फिर से जांच गई है. जिसमें तीसरी बार भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

फर्स्ट इंडिया की तरफ से अपील, घरों में रहे, कोरोना कर रहा है तीसरी स्टेज में प्रवेश

23 मार्च को दूसरी बार की गई थी जांच:
वहीं इससे पहले भी कनिका कपूर का 23 मार्च को दूसरी बार जांच की गई थी. उसमें भी उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. जबकी कनिका कपूर पहला टेस्ट 20 मार्च को हुआ था. गायिका कनिका लखनऊ के अस्पताल में अपना उपचार करवा रही है. इससे पहले कनिका ने इंस्टाग्राम पर जिस पोस्ट के जरिए अपने कोरोना संक्रमित होने की बात बताई थी उस पोस्ट को डिलीट कर दिया है. 

Rajasthan Lockdown: भेड़ बकरियों के जैसे लोगों को भरकर ला रहे है लोडिंग वाहन, जिम्मेदार कौन?

कनिका को आलोचनाओं का करना पडा सामना:
गायिका कनिका तब सुर्खियों में आईं जब वे पहली बार कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी. इस दौरान अपने संक्रमण की खबर छिपाने के कारण से कनिका को खूब आलोचनाओं का सामना करना पडा था. कनिका कपूर पर आईपीसी की धाराओं के तहत लखनऊ के सरोजिनी नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है.

रामायण के एपिसोड की हुई शुरुआत, लोग अपने परिवार के साथ रामायण देखते नजर आए 

रामायण के एपिसोड की हुई शुरुआत, लोग अपने परिवार के साथ रामायण देखते नजर आए 

जयपुर: आज से शुरू हुए दुरदर्शन चैनल पर रामायण के एपिसोड को लेकर लोगों में बहुत खुशी देखने को मिल रही है. इस दौरान पुरी जनता में रामायण देखने की उत्सुकता लगी हुई है. लोग सुबह 9:00 बजे से पहले से ही टीवी के सामने बैठकर रामायण का इंतजार करने लगे. वहीं मुंडवा कस्बे में सभी लोग परिवार के लोग घरों में एक साथ बैठकर रामायण देखते हुए नजर आए. 

Coronavirus Updates: पूरी दुनिया में कोरोना का कहर, विश्वभर में संक्रमितों की संख्या पहुंची 6 लाख

वर्तमान पीढी को बहुत कुछ सिखने को मिलेगा:
वहीं रामायण का एपिसोड एक बार फिर से शुरू होने के कारण लोग बहुत खुश नजर आ रहे है. लोगों का कहना है कि रामायण का एपिसोड टीवी पर एक बार फिर से शुरु करने पर नई और वर्तमान पीढी को इससे काफी कुछ सिखने को मिलेगा.  वहीं अभी जो कोरोना को लेकर देश में लोकडाउन है तो परिवार के सभी सदस्य एक साथ बैठकर रामायण देखने की खुशी ही अलग है.

Rajasthan Corona Update: पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 52, भीलवाड़ा और अजमेर में आया 1-1 पॉजिटिव केस सामने

मोदी सरकार की अच्छी पहल:
भारत सरकार के सुचना एवं प्रसारण मंत्रालय के आदेश पर भारत के हिस्टोरिकल टीवी सीरीयल रामायाण का पुनः प्रसारण दूरदर्शन पर सुबह 9 बजे से शुरू कर दिया, जिसे घर बैठे लोगो ने बच्चो को दिखाया अपने परिवार के सदस्यो के साथ देखा. आदेशानुसार रामायण का प्रसारण प्रतिदिन सुबह और शाम किया जाएगा. जिसे लेकर महिलाओं ने खूब सराहा बच्चों में संस्कार जगाने के लिए लाॅकडाउन के दौरान मोदी सरकार की अच्छी पहल बताया. 

India Lockdown: लॉकडाउन के बीच फैंस को बड़ा तोहफा, फिर से प्रसारित होगी रामानंद सागर की रामायण

India Lockdown: लॉकडाउन के बीच फैंस को बड़ा तोहफा, फिर से प्रसारित होगी रामानंद सागर की रामायण

नई दिल्ली: पूरे देशभर में कोरोना वायरस से बचाव के लिए 21 दिन का लॉकडाउन है. ऐसी परिस्थिति में लोगों का टाइम पास होना मुश्किल हो रहा है. लेकिन इस बीच बड़ी खबर सामने आई है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बड़ा ऐलान करते हुए बताया है कि एक बार फिर दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण होगा. 

माउंट आबू: नहीं रही राजयोगिनी दादी जानकी, 104 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

जावड़ेकर ने किया ट्वीट:
जावड़ेकर ने ट्वीट कर लोगों को ये खुशखबरी दी है. वो ट्वीट करते हैं- जनता की मांग पर कल शनिवार 28 मार्च से 'रामायण' का प्रसारण पुनः दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर शुरू होगा. पहला एपिसोड सुबह 9.00 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9.00 बजे होगा. आपको बता दें कि ये अटकले तो लंबे समय से लगाई जा रही थीं कि दूरर्दशन पर रामायण और महाभारत का प्रसारण होगा. 

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में 25 दिन में पॉजिटिव मरीज पहुंचे 45, भीलवाड़ा में दो लोगों की मौत, 2 नये पॉजिटिव केस मिले

लॉकडाउन की वजह से सड़कें खाली:
लॉकडाउन की वजह से सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है. अब टीवी पर रामायण आने से लोगों का टाइम पास होने लग जाएगा. ऐसे में रामानंद सागर की रामायण उस चुंबक का काम करेगी जो लोगों को घर में खुशी से रहने में मदद करेगी. बता दें कि रामानंद सागर की रामायण में अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया, सुनील लहरी ने अहम किरदार निभाया था. उनकी एक्टिंग ऐसी थी कि उन्हें असल जीवन में भी भगवान का दर्जा दिया गया था.

सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस, लंदन से कुछ ही दिनों पहले लौटी थीं

सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस, लंदन से कुछ ही दिनों पहले लौटी थीं

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशूहर सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस की रिपोर्ट में पॉज़िटिव पाईं गई हैं. लखनऊ में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. कुछ ही दिनों पहले वह लंदन से लौटी थीं. उन्होंने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात छुपाई और शहर के एक बड़े होटल में ठहरीं. वहां उन्होंने डिनर पार्टी भी दी.

सांसद दुष्यंत सिंह भी हुए थे शामिल:
खबरों के मुताबिक कनिका भारत लौटने के बाद एक पार्टी का आयोजन किया था. कहा जा रहा कि उनके इस पार्टी में राजस्थान के सांसद दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए थे. हालांकि दुष्यंत ने खुद को अब आइसोलेट कर लिया है. मीडिया से बात करते हुए कनिका ने कहा कि मेरे बारे में चल रही खबरें अफवाह है. मैं एयरपोर्ट पर जांच में पूरी तरह सहयोग किया था. मैं सभी रूल रेगुलेशन को फॉलो की हूं. मुझे किसी ने नहीं बताया कि देश में नहीं घुमना है. वहीं एक सवाल के जवाब में कनिका ने कहा कि वो अबतक सिर्फ 20-3- लोगों के संपर्क में ही आयी है. 

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा की दो टूक, घरों में रहे कोरोना संदिग्ध, नहीं तो होगी FIR दर्ज

कोरोना को लेकर अलर्ट:
दुनिया के कई देशों में कोरोना वायरस का कहर जारी है. ये सबसे पहले चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ था. इसके बाद इटली, अमेरिका, भारत, पाकिस्तान समेत कई देशों में ये फैल चुका है. सबसे अहम बात तो यह है कि इस वायरस की अभी तक कोई दवा नहीं बनी है. इस पर अभी अध्ययन जारी है. देश के कई राज्यों में कोरोना को लेकर अलर्ट जारी है, इसे लेकर महामारी घोषित कर दी गई है. 

नए मरीजों की संख्या में इजाफा:
भारत सरकार की कोशिश के बीच भी कोरोना वायरस का दायरा फैलता जा रहा है. इसकी रोकथाम को लेकर देश में हर तरह से एहतियात बरता जा रहा है, लेकिन नए मरीजों की संख्या में इजाफा लगातार देखा जा रहा है. देश में कोरोना के  कुल 195 मामले सामने आए हैं, जिनमें 163 भारतीय हैं, जबकि 32 विदेशी नागरिक हैं. 

सीएम गहलोत की VC का मूल सन्देश, 24×7 काम करें हम संकल्प लेते है विजय पा लेंगे

Open Covid-19