Pratapgarh News: अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से रुपए की मांग, कोचिंग संचालक ने की घिनौनी हरकत

प्रतापगढ़: जिले में पुलिस ने एक छात्रा के अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग करने के मामले में एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में एक कोचिंग संस्थान का संचालक है. 

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि एक छात्रा ने कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज करवाया था कि उसके इंस्टाग्राम ऐप पर एक फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट से उसके अश्लील फोटोग्राफ भेजे गए. उस अकाउंट पर एक लड़की का फोटो लगा हुआ था. फोटो भेजने वाले ने लड़की से रुपयों की मांग करते हुए नहीं देने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी. इस पर पीड़ाता ने पुलिस से संपर्क किया.

मामला दर्ज करते हुए साइबर सेल थाना प्रभारी गोपाललाल चंदेल पुलिस टीम को लेकर उसी स्थान पर पहुंचे जहां लड़की से रुपये मंगवाए गए थे. लेकिन आरोपियों को भनक लगने पर वहां से फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करते हुए कार्यवाही की और धमोतर थाना क्षेत्र के ढलमु निवासी विश्वजीत सिंह राव को गिरफ्तार और इसके एक नाबालिक साथी को डीटेन किया.

आरोपी विलास कोचिंग क्लासेस का संचालक: 
विश्वजीत सिंह राव बगवास रोड पर विलास कोचिंग क्लासेस का संचालन करता है. शिक्षक जैसे पद की गरिमा को धूमिल कर रहे इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर पुलिस ने अपील की है कि किसी अन्य युवति या महिला के साथ इसने इस तरह की हरकत की हो तो उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाएं. पुलिस आरोपी से भी पूछताछ करने में जुटी है.