मदद मांगने आए दिव्यांग को Preity Zinta ने किया अनदेखा, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) को इस वक्त अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरा करने के लिए मुंबई में देखा जा रहा है और सोशल मीडिया पर भी उनकी खूब चर्चा हो रही है. इसी बीच उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें ताने मारना शुरू कर दिए हैं.

प्रीति का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक दिव्यांग व्यक्ति मदद मांगने के लिए उनकी गाड़ी के पास पहुंचता है लेकिन वह उसे बुरी तरह से दूर करती हुई अपनी कार का कांच चढ़ा लेती हैं और वहां से निकल जाती हैं पब्लिक को एक्ट्रेस का यह बिहेवियर बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रीति जिंटा तेजी से आती हैं, वहां खड़े हुए कैमरा पर्सन उन्हें वोट देने के लिए कहते हैं लेकिन वह बताती हैं कि वह लेट हो रही है उनकी फ्लाइट है और उन्हें एयरपोर्ट पहुंचना है। वो आगे बढ़ती हैं तो एक दिव्यांग व्यक्ति उनके पास पहुंचता है वह शीशा नीचे करती हैं लेकिन बिना मदद किए आगे बढ़ जाती हैं.

व्यक्ति अपने व्हील चेयर पर बैठा हुआ एक्ट्रेस की गाड़ी का पीछा भी करता है लेकिन वह नहीं रुकती और वहां से निकल जाते हैं. जब से ये वीडियो वायरल हुआ है लोग एक्ट्रेस पर जमकर गुस्सा निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं. क्यों जाने कहा टीम खरीदने के लिए इनके पास 100 करोड़ रहते हैं लेकिन गरीब आदमी को देने के 100 रुपए नहीं है. एक ने कहा उन्हें पैसे देने से मना नहीं करना चाहिए था. इसके अलावा और भी कई कमेंट इस वीडियो पर देखे जा रहे हैं.