कामाख्या मंदिर पहुंची Preity Zinta, वीडियो शेयर कर बताया एक्सपीरियंस

मुंबई : प्रीति जिंटा (Preity Zinta) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने एक समय में बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. आज भले ही वह इंडस्ट्री से दूर है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अब भी वैसी ही बनी हुई है. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही उन्हें फोटो और वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता है.

हाल ही में वो कामाख्या देवी मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंची का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है और बताया है कि उनकी फ्लाइट कई घंटे लेट हो गई. इस वजह से वह पूरी रात सो नहीं पाए लेकिन जैसे ही मंदिर में पहुंची सब कुछ ठीक लगने लगा और उन्हें असीम शांति का अनुभव हुआ.

वीडियो शेयर करते हुए प्रीति ने कैप्शन में लिखा कि उन्होंने लोगों से कहा है कि अगर कभी गुवाहाटी जाते हैं तो इस मंदिर में दर्शन करने के लिए जरूर जाएं उसके बाद आप मुझे शुक्रिया कह सकते हैं.

पिछले दिनों एक्ट्रेस अपने एक और वीडियो के चलते सुर्खियों में आई थी जहां एक दिव्यांग आदमी उनसे मदद मांगने के लिए पहुंचा था लेकिन एयरपोर्ट जल्दी पहुंचने की जल्दबाजी में उन्होंने उसे इग्नोर कर दिया था, जिस पर लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी.