Priyanka Chopra और Karan Johar ने एक दूसरे को लगाया गले, यूजर्स को आई कंगना की याद

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भारत पहुंच चुकी है लेकिन आने से पहले उन्होंने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ने की वजह बताई थी. जब उन्होंने कारण बताया था तो करण जौहर (Karan Johar) का नाम लिया जा रहा था और यह कहा जा रहा था कि उनकी वजह से ही प्रियंका इंडस्ट्री छोड़कर अमारिका चली गई थी. वहीं अब इन दोनों स्टार्स को एक दूसरे को गले लगाते हुए देखा गया है.

हाल ही में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने कल्चरल सेंटर का शुभारंभ किया है. इवेंट में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होने के लिए पहुंचे और यहां करण और प्रियंका को भी देखा गया. दोनों एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जो वीडियो सामने आया है उसमें करण को पहले रणवीर सिंह से मिलते हुए देखा जा रहा है. वह दोनों मिलते हैं बात करते हैं और पीछे ही निक और प्रियंका खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. इन दोनों की नजर जब एक दूसरे पर पड़ती है तो यह खुशी से एक दूसरे की ओर बढ़ते हैं और गले लगाते हैं इसके बाद करण ने निक को भी गले लगाया.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही यूजर्स ने इस पर एक्शन करना भी शुरू कर दिया है. एक ने लिखा इन सब में मैं कंगना को मिस कर रहा हूं. इसके अलावा और भी कमेंट सामने आए हैं. बता दिया कि यह दोनों कलाकार एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन साल 2012 में इनके बीच झगड़ा हुआ था लेकिन फिर सब कुछ ठीक हो गया था.