Mumbai निक-प्रियंका की बेबी गर्ल का हुआ नामकरण, बहुत यूनिक है नाम

निक-प्रियंका की बेबी गर्ल का हुआ नामकरण, बहुत यूनिक है नाम

निक-प्रियंका की बेबी गर्ल का हुआ नामकरण, बहुत यूनिक है नाम

मुंबई : बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके परदेसी पति निक जोनस साल की शुरुआत में ही माता-पिता बने हैं. सरोगेसी के जरिए इनके घर एक नन्ही परी आई है. बहुत समय तक यह जानकारी भी सामने नहीं आई थी कि उनके घर पर बेटा हुआ है या बेटी. लेकिन कुछ समय पहले ही यह जानकारी मिली है कि यह एक बेटी है. प्रियंका चोपड़ा ने खुद ही इस बात की जानकारी दी थी.

प्रियंका निक की बेटी का जन्म कैलिफोर्निया के सैन डियागो में हुआ है. कपल ने अभी तक अपनी बेटी का नाम नहीं रखा था. लेकिन खबरों के मुताबिक उन्होंने अपनी बेटी का नाम रख लिया है जो बहुत ही खूबसूरत है.

हिंदू और क्रिश्चियन दोनों ही धर्म के अनुसार रखा नाम

प्रियंका और निक के माता पिता बनने की खबर के बाद से ही फैंस को उनकी बेटी के नामकरण का इंतजार था जो अब खत्म हो गया है.प्रियंका और निक ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है. यह नाम दोनों दोनों धर्मों के अनुसार रखा गया है मालती हिंदू नाम है और मैरी क्रिश्चियन नाम है.

बता दें कि साल 2018 में राजस्थान के उम्मेद भवन में प्रियंका और निक ने शादी की थी. 4 दिन चली इस शादी के फंक्शन भी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों ही रीति-रिवाजों से की गई थी. अब कपल ने अपनी बेटी का नाम भी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों ही धर्म के अनुसार रखा है.

और पढ़ें