बॉलीवुड छोड़ इसलिए हॉलीवुड गई थी Priyanka Chopra, अब किया बड़ा खुलासा

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने काम की बदौलत ग्लोबल एक्टर बन चुकी हैं और उन्होंने हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट में काम किया है. इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन मुकाम होने के बावजूद भी उन्होंने हॉलीवुड में हाथ आजमाने का फैसला क्यों लिया इस बारे में उन्होंने खुलासा किया है.

एक्ट्रेस ने वजह बताते हुए कहा कि उन्हें मनचाहा काम नहीं मिल रहा था और उनके यहां कुछ लोगों के साथ रिश्ते भी खराब हो गए थे. साल 2012 में अपने गाने माय सिटी के साथ अमेरिका में अपने काम की शुरुआत की थी. इस गाने में उनके साथ इंटरनेशनल फेमस सिंगर पिटबुल भी शामिल हुए थे.

एक्ट्रेस ने हॉलीवुड जाने की वजह बताते हुए कहा कि अंजुला आचार्य ने उन्हें पहली बार म्यूजिक वीडियो में देखा था और सात खून माफ के दौरान उनसे कांटेक्ट किया पूछा कि क्या वह म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहेंगी. वह समय ऐसा था जब प्रियंका भी बॉलीवुड से बाहर जाने का रास्ता तलाश रही थी.

एक्ट्रेस ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में राजनीति चल रही थी लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे. लोगों के साथ मेरी अनबन हो रही थी और इस तरह का खेल में नहीं खेलना चाहती थी इसलिए मैंने बाहर जाने का फैसला लिया.

जिगरी यार में जाने के बाद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उसने मुझे वहां अलग दुनिया और लोगों के बीच जाने का मौका दिया और जब मुझे गाने का ऑफर आया तो मैंने कहा कि हां मैं अमेरिका जा रही हूं. सिंगिंग करियर ना चल पाने की बात पर एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसे बहुत से लोग हैं जो इस फील्ड में नहीं चल पाए लेकिन फिर मुझे ऐसा लगा कि मुझे एक्टिंग करना चाहिए, लोगों ने भी मुझे सलाह दी और मैंने एक्टिंग में अपने पैर जमाए.