मुंबई 100 दिन बाद अस्पताल से घर पहुंची Priyanka-Nick की बेटी, सामने आया पहला फोटो

100 दिन बाद अस्पताल से घर पहुंची Priyanka-Nick की बेटी, सामने आया पहला फोटो

100 दिन बाद अस्पताल से घर पहुंची Priyanka-Nick की बेटी, सामने आया पहला फोटो

मुंबई : 8 मई को दुनियाभर में मदर्स डे (Mothera Day) मनाया गया. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के लिए यह दिन बहुत ही खास रहा. इस दिन उन्होंने पहली बार अपनी बच्ची को गले से लगाया. इस खास मौके की तस्वीर प्रियंका और निक ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर भी की है.

लगभग 100 दिन अस्पताल में रहने के बाद प्रियंका (Priyanka) और निक (Nick) की बच्ची घर पहुंची है. जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें प्रियंका और निक पास में बैठे हैं और प्रियंका की गोद में नन्हीं मालती (Malti) है. अपनी बच्ची के चेहरे को प्रियंका और निक दोनों ने ही हार्ट इमोजी से ढ़क दिया है.

फोटो शेयर करते हुए निक और प्रियंका ने कैप्शन में लिखा कि पिछले 100 दिन हमारे लिए कई उतार-चढ़ाव भरे रहे और हम जानते हैं आगे भी मुश्किलें देखनी पड़ेगी. 100 से ज्यादा दिन NICU में बिताने के बाद हमारी नन्हीं परी घर आ गई. आगे दोनों ने लिखा हर एक परिवार का सफर अलग होता है. लेकिन यह चीज तय है कि हर पल खास होता है. प्रियंका और निक ने अपनी बच्ची की देखभाल करने वाले लॉस एंजेलिस के Rady Childrens La jolla And Cedar Sinai हॉस्पिटल और वहां के डॉक्टरों और स्टाफ का शुक्रिया अदा किया है.

इसी के साथ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास (Nick Jonas) उनकी तारीफ करते हुए नजर आए और उन्होंने प्रियंका को कहा कि मैं तुम्हारे साथ रहकर बहुत खुश हूं. तुम अपनी नई जिम्मेदारी बहुत बखूबी से निभा रही हो. तुम अभी से बेस्ट मां हो. बता दें कि प्रियंका और निक की बेटी का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है. जनवरी में कपल ने इस बात की जानकारी दी थी. जिसके बाद फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई थी.

और पढ़ें