Mumbai सरोगेसी के जरिए मां बनी प्रियंका चोपड़ा ने बेटी को लेकर किया बड़ा खुलासा

सरोगेसी के जरिए मां बनी प्रियंका चोपड़ा ने बेटी को लेकर किया बड़ा खुलासा

सरोगेसी के जरिए मां बनी प्रियंका चोपड़ा ने बेटी को लेकर किया बड़ा खुलासा

मुंबई सरोगेसी के जरिए मां बनी प्रियंका चोपड़ा ने अचानक ही अपनी बेटी की खबर देकर फैंस को शॉक में डाल दिया था. उन्होंने इस खुशखबरी को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए फैंस को इस बात की जानकारी दी थी.

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा था कि-' हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि सरोगेसी के जरिए हम एक बच्चे के माता-पिता बने हैं. इस वक्त हम प्राइवेसी चाहते हैं ताकि परिवार को वक्त दिया जा सके.' इसके बाद से ही प्रियंका को कभी भी उनकी बेटी के बारे में बात करते हुए नहीं देखा गया.

हाल ही में प्रियंका अपनी बेटी के बारे में बात करती नजर आई हैं. प्रियंका ने कहा कि 'मैं कभी भी अपनी इच्छाओं का डर अपने बच्चों पर नहीं डालूंगी. मेरा मानना है कि बच्चे आप के जरिए आते हैं, आप से नहीं. यह मेरा बच्चा है और मैं इसे हर तरह से आकार दूंगी.'

प्रियंका-निक के माता पिता बनने की खुशी दोनों ही फैमिली में दिखाई दे रही है और सभी नन्हे मेहमान के घर आने से बहुत खुश हैं. नानी बनी मधु चोपड़ा काफी एक्साइटेड हैं और मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ' नानी बनने की मुझे बहुत खुशी हो रही है, मैं हर वक्त सिर्फ मुस्कुरा रही हूं.'

बता दें कि प्रियंका और निक ने अभी तक अपनी बेटी का नाम नहीं रखा है. क्योंकि वह उसके लिए एक खास और खूबसूरत नाम की खोज कर रहे हैं.

और पढ़ें