सरोगेसी पर Priyanka Chopra ने खुलकर की बात, बताया क्यों चुना ये ऑप्शन

मुंबई : बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हमेशा किस न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती है हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी मालती के साथ वोग मैगजीन के लिए  फोटोशूट कराया है जिसके बाद वो चर्चा में बनी हुई है इसके अलावा प्रियंका को अपनी सरोगेसी बारे में बात करते हुए देखा गया.

सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी को जन्म दिया था इस वजह से उन्हें कई तरह की बातें सुनना पड़ी थी और लोगों ने उन्हें बहुत भला बुरा कहा था। इन सभी के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने बताया कि लोगों ने उन्हें कोख किराए पर देने और रेडीमेड बच्चा लेने जैसे ताने मारे हैं एक्ट्रेस ने कहा कि उस समय मेरी बच्ची 100 दिन के लिए अस्पताल में भर्ती थी वह समय मेरे लिए बहुत मुश्किल था.

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि जब लोग मेरे बारे में बोलते हैं तो मैं खुद को मजबूत बना लेती हूं लेकिन जब कोई मेरी बेटी के बारे में बोलता है तो मुझसे सहन नहीं होता है। उन्होंने यह भी बताया कि उनके साथ कुछ मेडिकल कंडीशन थी जिसकी वजह से उन्हें सरोगेसी का ऑप्शन चलना पड़ा लेकिन उनकी सेरोगेट बहुत ही अच्छी थी और उसने 6 महीने तक उनकी बेटी का बहुत ध्यान रखा और वह हमेशा उसकी शुक्रगुजार रहेंगी.