फिनाले से पहले Priyanka Choudhary से हुई बड़ी मिस्टेक, जमकर हुई ट्रोल

मुंबई : प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) बिग बॉस (Bigg Boss) के घर की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट है और उन्हें हमेशा बेबाकी से अपनी राय हर मुद्दे पर खुलकर रखते हुए देखा जाता है. कुछ बातों पर तो उन्होंने सारे घर वालों के खिलाफ जाकर स्टैंड लिया है और वह अपनी दोस्त अर्चना से लड़ते झगड़ते हुई भी दिखाई दी है. लेकिन हाल ही में प्रियंका ने अपनी स्ट्रेटजी का खुलासा कर दिया है जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर रोल हो रही हैं.

एक्ट्रेस सच कबूल करने की वजह से लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं और घरवालों ने उन्हें नॉमिनेट भी कर दिया है अगर ऐसे में जनता उनसे नाराज हो जाती है तो कम वोट के कारण वह घर से बाहर भी हो सकती हैं. प्रियंका ने खुलासा करते हुए बताया था कि कई बार वो अर्चना  से बिना बात के झगड़ा करती थी. एक्ट्रेस ने कहा कि मंडली ने शो को पारिवारिक पिकनिक जैसा बना दिया था और हम इससे बोर हो जाते थे तो आपस में झगड़ा कर लिया करते थे.

प्रियंका का यह सच सामने आने के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है लोगों का कहना है कि यह सच्चाई की मूरत है. कोई कह रहा है कि यह है फेक प्रियंका जो खुद को रियल बोलती है. एक यूजर ने उन्हें बेवकूफ कहा और बोला कि खुद को ही एक्सपोज कर रही है और विनर कैसे बनेगी. इसके अलावा और भी कई कमेंट प्रियंका की इस वीडियो पर किए जा रहे हैं.