मजदूरों के लिए बसों को लेकर बोली प्रियंका गांधी, कहा- बीजेपी के झंडे लगाने हों तो लगा लें लेकिन परमिशन दीजिए

मजदूरों के लिए बसों को लेकर बोली प्रियंका गांधी, कहा- बीजेपी के झंडे लगाने हों तो लगा लें लेकिन परमिशन दीजिए

नई दिल्ली: प्रवासी मजदूरों को बस मुहैया कराए जाने के मुद्दे पर प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि राजनीति से इस वक्त परहेज रखना चाहिए. हमारी पेशकश के पीछे सेवा का भाव है. साथ ही कहा कि बीजेपी के झंडे लगाने हों तो लगा लें लेकिन हमारी बसों को चलने दें. इससे 92 हजार लोगों को मदद मिलेगी. हमारी बसें अभी भी खड़ी हैं लेकिन योगी सरकार अनुमति नहीं दे रही है. प्रियंका गांधी ने बताया कि हमने अब तक 67 लाख लोगों की मदद की.

कोरोना काल के सच्चे पब्लिक सर्वेंट, चार युवा IAS अधिकारियों ने जरूरतमंदों की मदद कर छोड़ी छाप 

यूपी में कांग्रेस पार्टी मदद करने के लिए आगे आई:  
प्रियंका ने कहा कि इस कठिन समय में सभी राजनीतिक दल लोगों की मदद में शामिल हों. यूपी में कांग्रेस पार्टी मदद करने के लिए आगे आई है. हर जिले में हमने वॉलंटियर्स तैनात किए हैं. हाईवे पर टास्क फोर्स बनाए हैं. ताकि ये लोग जरूरतमंदों को मदद करें, खाना दें. 

Rajasthan Corona Updates: प्रदेश में 102 नए पॉजिटिव केस आए सामने, मरीजों का ग्राफ पहुंचा 5952, जिलेवार जाने आंकड़े 

इससे राह चलते लोगों को मदद मिलेगी:
बता दें कि बसों को लेकर पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस और उत्तर प्रदेश सरकार के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. दोनों तरफ से एक दूसरे को कई पत्र भी लिके गए हैं. इसी के चलते प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए कहा कि इससे राह चलते लोगों को मदद मिलेगी. हम बसों की दूसरी लिस्ट देने के लिए तैयार हैं. 

और पढ़ें