उदयपुर उदयपुर में मानवता को शर्मसार करने का सिलसिला जारी, महिला को अर्ध नग्न कर डंडों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

उदयपुर में मानवता को शर्मसार करने का सिलसिला जारी, महिला को अर्ध नग्न कर डंडों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

उदयपुर में मानवता को शर्मसार करने का सिलसिला जारी, महिला को अर्ध नग्न कर डंडों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

उदयपुर: जिले में मानवता को शर्मसार करने का सिलसिला जारी है. बुधवार को पहाड़ा थाना क्षेत्र के उखेड़ी गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आने के बाद आज फिर डबोक थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला को अर्ध नग्न कर डंडों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना डबोक थाना क्षेत्र में राणावतओं का गुड़ा की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार पति के साथ अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने अन्य महिला की डंडों से जमकर पिटाई की है. पीड़िता ने पुलिस के समक्ष न्याय की गुहार लगाई है. हालांकि फर्स्ट इंडिया वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता. 

कल खेरवाड़ा थाना इलाके की घटना सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. अवैध संबंध की आशंका के चलते पति ने भाई के साथ मिल कर अपनी पत्नी और युवक को घर के आंगन में रस्सी से बांध कर जमकर पिटाई की. यही नहीं उसने पीड़ित युवक के बाल काट दिए. इस पूरे घटना क्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है.

पुलिस ने बताया कि जब लोगों की भीड़ जमा हो गई तो उसे बाहर निकाला गया. महिला और दोनों को रस्सी से बांध दिया गया और उनके साथ हैवानियत की गई. वे आरोपी युवक को बेहोश होने तक मारते रहे. इतने से भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने युवक के बाल काट दिए.  
 

और पढ़ें