Radhika Apte को करना पड़ा था बॉडी शेमिंग का सामना, लोगों ने दी थी ऐसी सलाह

मुंबई : राधिका आप्टे (Radhika Apte) बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं और उन्होंने एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं. उन्हें कैसा भी रोल पकड़ा दिया जाए लेकिन वह इसे इतनी बखूबी से निभाती है कि हर कोई हैरान हो जाता है. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने जो खुलासा किया है वह बहुत ही चौंका देने वाला है उन्होंने बताया है कि अपने शुरुआती दिनों में उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था.

37 साल की राधिका आप्टे ने गांव से लेकर शहर की लड़की और कॉमेडी तक के किरदार निभाए हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि एक समय उन्हें कहा गया था कि अगर वह सक्सेस होना चाहते हैं तो उन्हें खुद को बदलना होगा.

एक्ट्रेस ने बताया कि शुरुआती दिनों में उन्हें एक फिल्म सिर्फ इसलिए खोना पड़ी क्योंकि उनका वजन 3 या 4 किलो ज्यादा था. उन्होंने कहा कि जब आप नए होते हैं तो लोग आपको सलाह देते हैं कि नाक ठीक क्यों नहीं करवा लेती, ब्रेस्ट बड़े क्यों नहीं कर लेती. लोग हमें कुछ इस तरह की बातें कहने लगते हैं जैसे महान लोगों उनका अधिकार है.

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि भले ही वह अलग-अलग किरदार निभाती हैं लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें टाइपकास्ट का सामना करना पड़ता है. ने कहा कि पहले लोगों को लगता था कि मैं सिर्फ गांव की लड़की का ही किरदार निभा सकते हैं उसके बाद जब मैंने बदलापुर करी तो उन्हें लगा कि मैं एक्स कॉमेडी ही कर सकती हूं लेकिन मैंने कभी भी इन चीजों को हां नहीं कहा.

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उनकी फिल्म मिसेज अंडर कवर zee 5 पर 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इसमें वो हाउसवाइफ होने के साथ जासूस का किरदार निभाती नजर आएंगी.