बचपन में ले जाएगी Radhika Madan की Kacchey Limbu, फिर सिर चढ़कर बोलेगा क्रिकेट का जुनून

मुंबई : यह तो सभी जानते हैं कि भारत में क्रिकेट कोई खेल नहीं बल्कि एक धर्म है और सचिन तेंदुलकर से लेकर एम एस धोनी तक को लोग भगवान का दर्जा देते हैं. क्रिकेट के ऊपर अब तक कई सारी फिल्में बनाई जा चुकी हैं. हर व्यक्ति अपने जीवन में कभी ना कभी क्रिकेट खेलता ही है और उसकी शुरुआत गली क्रिकेट से ही होती है. ऐसी ही एक फिल्म कच्चे लिंबू (Kacchey Limbu) जल्द आने वाली है जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है.

राधिका मदान (Radhika Madan) इस फिल्म में एक जुनूनी लड़की के किरदार में नजर आ रही है जिससे क्रिकेट के प्रति बहुत दीवानगी है और वह खुद की एक क्रिकेट टीम तैयार करती है. उसकी जद्दोजहद भरी कोशिशों को ट्रेलर में दिखाया गया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपने बचपन के दिनों को याद कर रहे हैं.

ट्रेलर में सस्पेंस, झगड़ा और क्रिकेट का जुनून समेत युवाओं की एनर्जी और दो टीमों के बीच होने वाली टक्कर सब कुछ दिखाया गया है. आईपीएल अपने अंतिम पड़ाव पर चल रहा है और ऐसे समय में फिल्म का ट्रेलर रिलीज करना एक अच्छा चांस है और कहा जा रहा है कि शायद दर्शक इस फिल्म की ओर खींच जाएंगे. फिल्म का निर्देशन शुभम योगी ने किया है और नीरज पांडे ने इसकी कहानी लिखी है. राधिका मदान के साथ इसमें रजत बारमेचा और आयुष मेहरा जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म 19 मई को रिलीज होगी इसे जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा.