IND vs SL: भारत-श्रीलंका मुकाबले पर मंडराये बारिश के बादल, जानें अगर मैच हुआ रद्द तो किस नियम के तहत होगा फैसला

नई दिल्लीः एशिया कप फाइनल में आज भारत-श्रीलंका आमने सामने होने वाली है. मुकाबला कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है. जहां दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. लेकिन इससे पहले एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है जो कि ना सिर्फ फैंस की उम्मीदों पर बल्कि मैच पर भी पानी फेर सकती है. मिली जानकारी के मुताबिक मैच में बारिश अपना रंग दिखा सकती है. 

मौसम विभाग के मुताबिक पूरे दिन बादल छाए रहेंगे. दोपहर में बारिश की आशंका अधिक जतायी जा रही है. दोपहर में 90 प्रतिशत बारिश का अनुमान जताया जा रहा है. भारी बारिश मैच में खलल पैदा कर सकती है. मुकाबले पर बादलों का खतरा मंडरा रहा है. जो कि फैंस की उम्मीदों पर बल्कि मैच पर भी पानी फेर सकती है. इस प्रकार की खबर टूर्नामेंट के फाइनल से पहले अच्छे सकेंत नहीं है.

फाइनल मुकाबले के लिए रिजर्व डे घोषितः
हालांकि राहत की बात ये है कि मुकाबले पर मंडरा रहे खतरे को देखते हुए पहले से ही रिजर्व डे की घोषणा कर दी गयी है. ऐसे में अगर बारिश मैच में खलल पैदा करती है तो मुकाबले को अगले दिन रिजर्व डे के दिन कराया जायेगा. 

इससे पहले बारिश भारत पाकिस्तान के मुकाबले में भी खलल पैदा कर चुकी है. जिसे फिर अगले दिन रिजर्व जे के दिन नतीजे के साथ समाप्त किया गया था. जहां भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट की सबसे बड़ी 228 रन से दर्ज की थी.