स्क्रिप्ट चोरी मामले में Raj Shandilya ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मुंबई : राइटर अंकुर शुक्ला समय से राज्य शांडिल्य (Raj Shandilya) के साथ काम कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने अपकमिंग प्रोजेक्ट लव की अरेंज मैरिज की स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगाया है और मामला कोर्ट तक पहुंच चुका है.

ड्रीम गर्ल के दोनों प्रोजेक्ट के डायरेक्टर पर के साथ काम करने वाले अंकुर शुक्ला ने उनकी कहानी सर्वगुण संपन्न चोरी करने का आरोप लगाया है. राइटर का कहना है कि डायरेक्टर उनकी स्क्रिप्ट को लव की अरेंज मैरिज के नाम से बना रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि मैंने यह कहानी 2020 में राज को सुनाई थी और उन्हें कहानी के ड्राफ्ट और इनपुट भी भेजे थे. उन्होंने मेरे साथ कॉन्ट्रैक्ट कर पेमेंट करने का वादा किया था. मैं 3 साल से उनके आगे पीछे घूम रहा हूं लेकिन वह कोई जवाब नहीं दे रहे हैं.

इस मामले में राज्य शांडिल्य का कहना है कि मैं इस व्यक्ति को बचपन से जानता हूं. यह झांसी से मुंबई आया हुआ था, इसे कोई काम नहीं मिल रहा था, तो मैंने इसे काम दिलवाया और शोज और फिल्मों में मौका दिया. इसके व्यवहार ने मुझे निराश कर दिया है अगर उसे जस्टिस चाहिए तो कोर्ट में जाना चाहिए मीडिया के पास जाकर मनगढ़ंत बातें कर मेरी बदनामी क्यों कर रहा है. शांडिल्य ने यह भी कहा कि उसे मेरे नाम पर पॉपुलैरिटी चाहिए, अगर आप सही हैं तो आपको शिकायत कर जांच करवानी चाहिए, अगर वहां जस्टिस नहीं मिले तो फिर मीडिया के पास जाकर अपनी बात को रखें.