Live News »

राज ठाकरे ने बदला MNS का झंडा और नारा, बेटे की भी राजनीति में एंट्री

राज ठाकरे ने बदला MNS का झंडा और नारा, बेटे की भी राजनीति में एंट्री

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) प्रमुख राज ठाकरे ने आज मुंबई में पार्टी के पहले अधिवेशन पर नया भगवा झंडा लॉन्य किया है. साथ ही एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे को भी आज पार्टी में शामिल किया गया है. एमएनएस के पांच रंग के झंडे को अब भगवा रंग दिया गया है. भगवा ध्वज पर शिवाजी की मुहर है और उस पर संस्कृत में श्लोक लिखा गया है- 'प्रतिपच्चन्द्रलेखेव वर्धिष्णुर्विश्ववन्दिता, शाहसूनो: शिवस्यैषा मुद्रा भद्राय राजते.'

अपनी विचारधारा 'हिंदुत्व' की ओर ले जाने की तैयारी में: 
झंडे को लॉन्च करने से पहले राज ठाकरे ने अपने चाचा बाला साहब ठाकरे को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. गौरतलब है कि आज बाल ठाकरे की 94वीं जयंती है. ऐसे में महाराष्ट्र नव निर्माण पार्टी (एमएनएस) के प्रमुख राज ठाकरे बाल ठाकरे की जयंती के दिन से अपनी विचारधारा को 'मराठी मानुष' से 'हिंदुत्व' की ओर ले जाने की तैयारी में है. 

बेटे अमित ठाकरे को भी सक्रिय राजनीति में उतारने की घोषणा:
एमएनएस के महाधिवेशन में पार्टी प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे को भी सक्रिय राजनीति में उतारने की घोषणा की. राज कफी समय से बेटे को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे थे. कई बार अमित पदाधिकारी के तौर पर पार्टी से जुड़ी बैठकों में भी शामिल हुए. वहीं इससे पहले शिवसेना ने भी आदित्य ठाकरे को पूरी तरह राजनीति में उतारा था. 
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in