जयपुर राजस्थान के दो अलग-अलग जिलों में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत

राजस्थान के दो अलग-अलग जिलों में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत

राजस्थान के दो अलग-अलग जिलों में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत

जयपुर: राजस्थान में देर रात हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों (Road Accidents) में सात लोगों की मौत हो गयी. एक हादसा दौसा के बालाजी के पास और दूसरा श्रीगंगानगर में हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार दौसा के मेहंदीपुर बालाजी के पास 2 ट्रकों की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत हो गई. 

यह हादसा उस समय हुआ जब सड़क पर चालव व खलासी खराब ट्रक को ठीक कर रहे थे. तभी दूसरे ट्रक ने खड़े ट्रक को टक्कर मार दी. इस दौरान चालक व खलासी की मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि दोनों के शव ट्रक में बुरी तरह से फंस गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर क्रेन बुलाकर कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बमुश्किल से बाहर निकालकर सिकराय अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया है. 

जोरदार धमाके की आवाज से आसपास के लोगों में खलबली मच गई:
भिड़ंत इतनी तेज थी कि जोरदार धमाके की आवाज से आसपास के लोगों में खलबली मच गई. वहीं ट्रक ओर ट्रेलर दोनों के चालक ओर खलासी की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में दो मृतक किरावली, आगरा व दो लोग बयाना, भरतपुर के बताए जा रहे हैं. हादसा बीती देर रात करीब दो बजे गुर्जर सीमला गांव के पास ट्रक और ट्रेलर के बीच होना बताया जा रहा है. 

श्रीगंगानगर में ट्रक और कार में हुई भीषण भिड़ंत:
वहीं दूसरा हादसा श्रीगंगानगर के घमुड़वाली थाना क्षेत्र में हुआ है. यहां ट्रक और कार में भीषण भिड़ंत होने से कार सवाल तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया. यह हादसा देर रात बिंझबायला के LNP नहर पर हुआ है. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है. 


 

और पढ़ें