Live News »

कोरोना को लेकर कलेक्टर लगातार कर रहे मॉनिटरिंग

कोरोना को लेकर कलेक्टर लगातार कर रहे मॉनिटरिंग
जालोर: कोरोना को लेकर कलेक्टर लगातार कर रहे मॉनिटरिंग, कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ज़िले में कर रहे मॉनिटरिंग, हर रोज वीसी के ज़रिये अधिकारियों को निर्देश, सरकार से मिल रहे निर्देशों का हो रहा पालन.
और पढ़ें

Most Related Stories

रखा रह गया रसूख... हो गई कार्रवाई !

रखा रह गया रसूख... हो गई कार्रवाई !
चित्तौड़गढ़: रखा रह गया रसूख... हो गई कार्रवाई !, चित्तौड़गढ़ में पुलिस ने शराब दुकानों पर की कार्रवाई, रात 8 बजे बाद शहर में कई दुकानों पर पुलिस ने की कार्रवाई, किला रोड पर कस्बा चौकी के पास दुकान नंबर-2 पर की कार्रवाई, मौके से सेल्समैन दिनेश जाट को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दुकान नंबर-4 के सेल्समैन राहुल खटीक को भी किया गिरफ्तार, कई शराब दुकानों के सेल्समैन को लग गई थी कार्रवाई की भनक, ...और पुलिस कार्रवाई की सूचना के बाद हो गये फरार, पुलिस ने 13 बीयर, 3 पव्वे अंग्रेजी शराब के भी किए बरामद, पुलिस को रात 8 बजे बाद ऊंचे दामों में शराब बेचने की मिली थी शिकायत, पुलिस ने कार्रवाई के लिए विशेष टीमों का किया गठन.

चित्तौड़गढ़ के राशमी से खबर

चित्तौड़गढ़ के राशमी से खबर
चित्तौड़गढ़: चित्तौड़गढ़ के राशमी से खबर, गांव के ही एक व्यक्ति ने लगाया लूट का आरोप, भीलवाड़ा के पुर से लौटते हुए रास्ते में बदमाशों ने की लूट, थाने में दी रिपोर्ट में लूट के आरोपियों को किया नामजद, 1 लाख 81 हजार रुपये लूटकर ले जाने का लगाया आरोप, राशमी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच.

कोविड-19 को लेकर कलेक्टर की महत्वपूर्ण बैठक

कोविड-19 को लेकर कलेक्टर की महत्वपूर्ण बैठक
चित्तौड़गढ़: कोविड-19 को लेकर कलेक्टर की महत्वपूर्ण बैठक, 6 जुलाई को कलेक्टर चेतन देवड़ा की अध्यक्षता में होगी बैठक, बैठक में कोरोना संक्रमण से आमजन को सुरक्षा प्रदान करने, स्वास्थ्य की रक्षा, आवश्यक मूलभूत सुविधाओं को लेकर करेंगे समीक्षा, सुबह 11 बजे से कलेक्ट्रेट में आयोजित होगी बैठक, एडीएम प्रशासन मुकेश कलाल ने दी जानकारी.

कपासन में 2 कुख्यात आरोपियों को पकड़ने से जुड़ी ख़बर

कपासन में 2 कुख्यात आरोपियों को पकड़ने से जुड़ी ख़बर
चित्तौड़गढ़: कपासन में 2 कुख्यात आरोपियों को पकड़ने से जुड़ी ख़बर, गिरफ्तार आरोपी है मंदीप उर्फ पंजाबी जाट निवासी हरियाणा, दूसरी आरोपी है हनुमानगढ़ जिले का निवासी वेदप्रकाश जाट, मंदीप पर हत्या, रंगदारी, हत्या का प्रयास, पेट्रोल पंप पर डकैती सहित, 20-25 प्रकरण विभिन्न थानों में है दर्ज, जबकि वेद प्रकाश जाट पर शराब तस्करी सहित विभिन्न मामले दर्ज, कपासन पुलिस संबंधित थानों की पुलिस से जुटा रही जानकारी, पुलिस ने आरोपियों की लग्जरी कार को भी किया जब्त, पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर चित्तौड़गढ़ आने का जान रही कारण, कपासन थानाधिकारी हिमांशुसिंह के नेतृत्व में दिया कार्रवाई को अंजाम.

सांसद चंद्रप्रकाश जोशी ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

सांसद चंद्रप्रकाश जोशी ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र
चित्तौड़गढ़: सांसद चंद्रप्रकाश जोशी ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, डीजल-पेट्रोल से वेट दर कम करने के लिए लिखा पत्र, पत्र में यूपी, पंजाब, हरियाणा और गुजरात के वेट दरों का दिया हलावा, कहा-राजस्थान में है डीजल पेट्रोल की दर से सबसे ज्यादा, डीजल पर वेट दर है 28 प्रतिशत, जबकि पेट्रोल पर वेट दर है 38 प्रतिशत, यूपी, पंजाब, हरियाणा और गुजरात में वेट दर कम होने से सस्ता है पेट्रोल-डीजल, मुख्यमंत्री गहलोत को पत्र लिखकर वेट की दर कम करने का किया आग्रह.

कलेक्ट्रेट में लंच से पहले निपटाई जा रही फाइलें

कलेक्ट्रेट में लंच से पहले निपटाई जा रही फाइलें
चित्तौड़गढ़: कलेक्ट्रेट में लंच से पहले निपटाई जा रही फाइलें, जिला कलेक्टर चेतन देवड़ा अपने चेंबर में निपटा रहे फाइल, ...साथ ही परिवादियों से भी कर रहे मुलाकात, एडीएम प्रशासन मुकेश कलाल भी निपटा रहे फाइल, इधर ज्वॉइन करने पहुंचे RAS श्यामसुंदर विश्नोई, श्यामसुंदर विश्नोई ने ADM प्रशासन के बाद, कलेक्टर चेतन देवड़ा से की मुलाकात, कुछ ही देर में लंच के लिए कलेक्ट्रेट ने निकलेंगे अधिकारी.

SDM श्यामसुंदर विश्नोई ने किया ज्वॉइन

SDM श्यामसुंदर विश्नोई ने किया ज्वॉइन
चित्तौड़गढ़: SDM श्यामसुंदर विश्नोई ने किया ज्वॉइन, अजमेर से प्रोबेशन पूरा करने के बाद मिली पोस्टिंग, इससे पहले पुलिस,शिक्षा विभाग,कॉलेज शिक्षा,परिवहन विभाग, नगर निकाय सहित विभिन्न विभागों में सेवाएं दे चुके हैं RAS विश्नोई, 2011 से ही सरकारी सेवा में है विश्नोई, RAS के बाद चित्तौड़गढ़ में है श्याम सुंदर विश्नोई की पहली पोस्टिंग.

7 दिन पहले बस्सी में महिला का शव मिलने से जुड़ी खबर

7 दिन पहले बस्सी में महिला का शव मिलने से जुड़ी खबर
चित्तौड़गढ़: 7 दिन पहले बस्सी में महिला का शव मिलने से जुड़ी खबर, पुलिस ने किया महिला के पति को गिरफ्तार, आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार, गिरफ्तार आरोपी से पुलिस कर रही पूछताछ.
Open Covid-19