Live News »

डिग्गी कल्याणजी के लक्खी मेले को लेकर पुलिस सख्त

डिग्गी कल्याणजी के लक्खी मेले को लेकर पुलिस सख्त
मालपुरा: डिग्गी कल्याणजी के लक्खी मेले को लेकर पुलिस सख्त, डिग्गी पुलिस ने पहले ही दिन धरे 7 जेबकतरे, मेले से एक दिन पूर्व संदिग्ध घूमते पाए सभी जेबकतरे, पुलिस जेबकतरों से कर रही कड़ी पूछताछ, ASP गोवर्धन लाल सौंकरिया ने दी जानकारी.
और पढ़ें

Most Related Stories

अनियंत्रित होकर पलटी कार बड़ा हादसा टला

अनियंत्रित होकर पलटी कार बड़ा हादसा टला
कामां: अनियंत्रित होकर पलटी कार बड़ा हादसा टला, तिलकपुरी गांव की तरफ से आ रही थी कामां, अमरूका चौराहे के पास का अनियंत्रित होकर पलटी, सूचना मिलते ही कैथवाडा थाना पुलिस पहुंची मौके पर, कामां पहाड़ी रोड अमरूका चौराहे के पास की है घटना।.

राष्ट्रीय पक्षी मोर को किया घायल

राष्ट्रीय पक्षी मोर को किया घायल
कामां: राष्ट्रीय पक्षी मोर को किया घायल, ग्रामीणों ने घायल मोर का किया मौके पर ही उपचार, ग्रामीणों द्वारा वन विभाग को दी गई सूचना, वन विभाग के रेंजर विक्रम मीणा ने टीम को किया मौके पर रवाना, कामां थाना क्षेत्र के गांव आसूका का प्रकरण.

COVID-19 को लेकर चित्तौड़गढ़ से अच्छी ख़बर...!

COVID-19 को लेकर चित्तौड़गढ़ से अच्छी ख़बर...!
चित्तौड़गढ़: COVID-19 को लेकर चित्तौड़गढ़ से अच्छी ख़बर...!, आज भी होंगे 42 कोरोना संक्रमण से मुक्त व्यक्ति घर के लिए रवाना, चित्तौड़गढ़ में बने स्टेप डाउन सेंटर में स्वास्थ्य लाभ लेकर हो रहे रवाना, इससे पहले 51 व्यक्ति स्वस्थ्य होकर पहुंच चुके अपने-अपने घर, मंत्री उदयलाल आंजना भी रहे थे रवानगी के दौरान स्टेप डाउन सेंटर में मौजूद, आज एकेजे रिसोर्ट स्थित स्टेर डाउन सेंटर से हो रही 42 व्यक्तियों की रवानी, सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना भी हैं रिसोर्ट में मौजूद, उज्ज्वल भविष्य की शुभकामओं के साथ दी जा रही रवानगी, कलेक्टर चेतन देवड़ा, पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव भी मौजूद.

सवाईमाधोपुर के गंगापुरसिटी रेलवे स्टेशन अधीक्षक की दिखी संवेदनशीलता

सवाईमाधोपुर के गंगापुरसिटी रेलवे स्टेशन अधीक्षक की दिखी संवेदनशीलता
सवाईमाधोपुर: सवाईमाधोपुर के गंगापुरसिटी रेलवे स्टेशन अधीक्षक की दिखी संवेदनशीलता, सूरत से बिहार के सिवान जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में गूंजी थी किलकारी, चेन पुलिंग के बाद अधीक्षक छुट्टनलाल मीणा ने तुरंत बुलाया चिकित्सकों को, रेलवे चिकित्सक डॉ.विवेक रंजन और टीम ने कराया सुरक्षित प्रसव, स्टेशन अधीक्षक छुट्टन मीणा ने औपचारिकता से हटकर दिखाई संवेदनशीलता, प्रसूता के खाने के लिए कराया दलिया,गुड़ और दूध का इंतजाम, बयाना रेलवे स्टेशन पर मैसेज कर कराया खाने का इंतजाम, संकट में सहयोग देख प्रसूता,परिजनों की आंखों से छलके खुशी के आंसू.

सवाईमाधोपुर के गंगापुरसिटी से बड़ी खबर

सवाईमाधोपुर के गंगापुरसिटी से बड़ी खबर
सवाईमाधोपुर: सवाईमाधोपुर के गंगापुरसिटी से बड़ी खबर, सूरत से बिहार जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में गूंजी किलकारी, ट्रेन में सफर कर रही गर्भवती को हुई तेज प्रसव पीड़ा, जैसे ही ट्रेन गंगापुरसिटी रेलवे स्टेशन पहुंची तो यात्रियों ने की चेन पुलिंग, चेन पुलिंग होने पर मौके पर पहुंचा रेलवे प्रशासन और आरपीएफ जाब्ता, ट्रेन में सवार यात्रियों ने रेल प्रशासन को मामले से कराया अवगत, स्टेशन अधीक्षक छुट्टनलाल मीणा ने मौके पर बुलाया रेलवे चिकित्सकों को, डॉ. विवेक रंजन की टीम ने महिला का कराया सुरक्षित प्रसव, प्रसव के बाद स्वस्थ अवस्था में रहे जच्चा-बच्चा, प्रसव के बाद परिजनों के कहने पर ट्रेन को आगे की ओर किया रवाना, इस दौरान करीब 45 मिनट तक गंगापुर स्टेशन पर खड़ी रही ट्रेन, आरपीएफ प्रभारी राजपाल सिंह भी मौजूद रहे जाब्ते के साथ.

कोटपूतली क्षेत्र में कोरोना संक्रमण

कोटपूतली क्षेत्र में कोरोना संक्रमण
कोटपूतली: कोटपूतली क्षेत्र में कोरोना संक्रमण, नारेहड़ा,सरुण्ड,महरूमपुर राजपूत गांव में आए पॉजिटिव सामने, एक साथ 4 कोरोना पॉजिटिव पाए गए, प्रशान हुआ अलर्ट,रैंडम सैम्पल लिया गया था सभी का.

जयपुर के पावटा क्षेत्र में फैली सनसनी

जयपुर के पावटा क्षेत्र में फैली सनसनी
जयपुर: जयपुर के पावटा क्षेत्र में फैली सनसनी, कोटपूतली परिक्षेत्र में मिले 4 कोरोना पॉजिटिव.

निम्बाहेड़ा के गांव मुरलिया में लगाया कर्फ्यू

निम्बाहेड़ा के गांव मुरलिया में लगाया कर्फ्यू
निम्बाहेड़ा: निम्बाहेड़ा के गांव मुरलिया में लगाया कर्फ्यू, गांव में रहे 13 माह के मासूम की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही सक्रिय हो गई मेडिकल टीम, मेडिकल टीमें गांव मुरलिया में खंगाल रही कॉटेक्ट हिस्ट्री, मासूम और उसके परिजनों की खंगाल रहे कॉटेक्ट हिस्ट्री, गांव में युद्ध स्तर शुरू हुआ स्क्रीनिंग और सैंपलिंग का काम, हालांकि अब ग्रामीणों में नहीं ज्यादा खौफ, अब तो बड़े स्तर पर गांवों में भी लोग कर रहे मास्क का प्रयोग, सोशल डिस्टेंसिग के लिए एक दूसरे को कर रहे जागरुक.
Open Covid-19