Live News »

सवाईमाधोपुर के गंगापुरसिटी से बड़ी खबर

सवाईमाधोपुर के गंगापुरसिटी से बड़ी खबर
सवाईमाधोपुर: सवाईमाधोपुर के गंगापुरसिटी से बड़ी खबर, सूरत से बिहार जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में गूंजी किलकारी, ट्रेन में सफर कर रही गर्भवती को हुई तेज प्रसव पीड़ा, जैसे ही ट्रेन गंगापुरसिटी रेलवे स्टेशन पहुंची तो यात्रियों ने की चेन पुलिंग, चेन पुलिंग होने पर मौके पर पहुंचा रेलवे प्रशासन और आरपीएफ जाब्ता, ट्रेन में सवार यात्रियों ने रेल प्रशासन को मामले से कराया अवगत, स्टेशन अधीक्षक छुट्टनलाल मीणा ने मौके पर बुलाया रेलवे चिकित्सकों को, डॉ. विवेक रंजन की टीम ने महिला का कराया सुरक्षित प्रसव, प्रसव के बाद स्वस्थ अवस्था में रहे जच्चा-बच्चा, प्रसव के बाद परिजनों के कहने पर ट्रेन को आगे की ओर किया रवाना, इस दौरान करीब 45 मिनट तक गंगापुर स्टेशन पर खड़ी रही ट्रेन, आरपीएफ प्रभारी राजपाल सिंह भी मौजूद रहे जाब्ते के साथ.
और पढ़ें

Most Related Stories

नवनियुक्त जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग पहुंचे करौली

नवनियुक्त जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग पहुंचे करौली
करौली: नवनियुक्त जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग पहुंचे करौली, जिला सीमा पर SDM देवेंद्र परमार ने की अगवानी, सर्किट हाउस पहुंचने पर ADM सुदर्शन तोमर,, जिला परिषद CEO राजेंद्र चारण ने किया स्वागत, कलेक्टर ने ADM-SDM से की औपचारिक चर्चा, सर्किट हाउस और कलेक्टर आवास का ले रहे जायजा, कलेक्टर आवाज में ही रहेगा रात्रि विश्राम.

इंद्रदेव मेहरबान, सावन की शुरुआत बरसात के साथ

इंद्रदेव मेहरबान, सावन की शुरुआत बरसात के साथ
करौली: इंद्रदेव मेहरबान, सावन की शुरुआत बरसात के साथ, सावन के पहले सोमवार पर शिव का अभिषेक, तेज हवाओं के साथ क्षेत्र में हो रही झमाझम बरसात, ठंडी हवाओं से तापमान में भी आई गिरावट, लोगों को उमस भरी गर्मी से मिल रही राहत, बदले मौसम से खुशनुमा मौसम का एहसास.

महिला अपराध प्रकोष्ठ डीएसपी के कोरोना पॉजिटिव आने से जुड़ी खबर

महिला अपराध प्रकोष्ठ डीएसपी के कोरोना पॉजिटिव आने से जुड़ी खबर
करौली: महिला अपराध प्रकोष्ठ डीएसपी के कोरोना पॉजिटिव आने से जुड़ी खबर, डीएसपी की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव, डीएसपी के पॉजिटिव आने के बाद लिया गया पत्नी का सैंपल, आज सैंपल रिपोर्ट आने पर चिकित्सा विभाग की टीम अलर्ट, कांटेक्ट हिस्ट्री के आधार पर चलाया जाएगा सैंपलिंग और सर्वे अभियान.

मंडरायल कस्बे में बंदरों के हमले में युवक जख्मी

मंडरायल कस्बे में बंदरों के हमले में युवक जख्मी
करौली: मंडरायल कस्बे में बंदरों के हमले में युवक जख्मी, जख्मी युवक राजू हरदेनिया को मंडरायल अस्पताल में कराया भर्ती, मंडरायल कस्बे में बंदरों के आतंक से लोग त्रस्त, अब तक करीब एक दर्जन लोगों को घायल कर चुके बंदर, बंदरों के आतंक से अकेले निकलने में कतराते लोग, कई बार शिकायतों के बाद भी जिम्मेदार अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान.

जिला मुख्यालय पर चरमराई जलापूर्ति व्यवस्था

जिला मुख्यालय पर चरमराई जलापूर्ति व्यवस्था
करौली: जिला मुख्यालय पर चरमराई जलापूर्ति व्यवस्था, गोमती कॉलोनी ट्रक यूनियन होली खिड़कियां,, सायनात खिड़कियां ढोली खार मोहल्ले में गहराया पेयजल संकट, कॉलोनी मोहल्लों में कम दबाव से कुछ देर होती जलापूर्ति, शिकायतों के बाद भी अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान, परेशान लोगों ने एडीएम को ज्ञापन सौंप लगाई समाधान की गुहार.

भाजपाइयों का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

भाजपाइयों का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन
करौली: भाजपाइयों का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, बिजली बिल माफ करने की मांग को लेकर प्रदर्शन, जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया के नेतृत्व में प्रदर्शन, एसडीएम देवेंद्र परमार को सौंपा मांगों का ज्ञापन, जिला मुख्यालय पर चरमराई बिजली व्यवस्था को सुधारने की भी मांग, सुरेश शुक्ला, वीरेंद्र मित्तल, मुकेश सालोत्री सहित अन्य पदाधिकारी रहे मौजूद.

रखा रह गया रसूख... हो गई कार्रवाई !

रखा रह गया रसूख... हो गई कार्रवाई !
चित्तौड़गढ़: रखा रह गया रसूख... हो गई कार्रवाई !, चित्तौड़गढ़ में पुलिस ने शराब दुकानों पर की कार्रवाई, रात 8 बजे बाद शहर में कई दुकानों पर पुलिस ने की कार्रवाई, किला रोड पर कस्बा चौकी के पास दुकान नंबर-2 पर की कार्रवाई, मौके से सेल्समैन दिनेश जाट को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दुकान नंबर-4 के सेल्समैन राहुल खटीक को भी किया गिरफ्तार, कई शराब दुकानों के सेल्समैन को लग गई थी कार्रवाई की भनक, ...और पुलिस कार्रवाई की सूचना के बाद हो गये फरार, पुलिस ने 13 बीयर, 3 पव्वे अंग्रेजी शराब के भी किए बरामद, पुलिस को रात 8 बजे बाद ऊंचे दामों में शराब बेचने की मिली थी शिकायत, पुलिस ने कार्रवाई के लिए विशेष टीमों का किया गठन.

चित्तौड़गढ़ के राशमी से खबर

चित्तौड़गढ़ के राशमी से खबर
चित्तौड़गढ़: चित्तौड़गढ़ के राशमी से खबर, गांव के ही एक व्यक्ति ने लगाया लूट का आरोप, भीलवाड़ा के पुर से लौटते हुए रास्ते में बदमाशों ने की लूट, थाने में दी रिपोर्ट में लूट के आरोपियों को किया नामजद, 1 लाख 81 हजार रुपये लूटकर ले जाने का लगाया आरोप, राशमी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच.
Open Covid-19