Live News »

अब दिल्ली दूर नहीं...!

अब दिल्ली दूर नहीं...!
जयपुर: अब दिल्ली दूर नहीं...!, रीजनल रेपिड ट्रांसपोर्ट सिस्टम की वर्कशॉप में सीएस ने कहा, सीएस डीबी गुप्ता ने की फर्स्ट इंडिया से खास बातचीत, कहा-'बहुत ही अहम प्रोजेक्ट हैं...राजस्थान के लिहाज से', 'NCR की परिकल्पना दिल्ली को डी कंजस्ट करने को लेकर थी', 'इसमें अलवर व भरतपुर जिले ही आते हैं', 'जबकि कोटा और जयपुर काउंटर मैग्नेट सिटी हैं', 'NCR में रेपिड अर्बनाइजेशन व एयर पॉल्यूशन है दिक्कत', 'वायु प्रदूषण में विश्व में यह क्षेत्र सबसे डार्केस्ट क्षेत्र में', 'एफिशिएंट व अफोर्डेबल ट्रांसपोर्ट सिस्टम जरूरी', 'RRTS इसका है एक अहम पहलू'.
और पढ़ें

Most Related Stories

एमबीसी आरक्षण भर्ती प्रक्रिया

एमबीसी आरक्षण भर्ती प्रक्रिया
दौसा: एमबीसी आरक्षण भर्ती प्रक्रिया, सिकन्दरा में गुर्जर पदाधिकारियों की बैठक, गुर्जर शहीद स्थल पर कुछ देर में शुरू होगी बैठक, एमबीसी के अन्य मुद्दों पर भी होगी चर्चा.

विश्व आदिवासी दिवस आज

विश्व आदिवासी दिवस आज
दौसा: विश्व आदिवासी दिवस आज, दौसा के रामगढ़ पचवारा से मिल रही खबर, रामगढ़ में चौराहे के पास रातों-रात मूर्ति स्थापित, आदिवासी नेता बिरसा मुंडा,भीमराव अम्बेडकर की लगाई प्रतिमा, ADM सरिता मल्होत्रा,SHO अशोक झांझड़िया पहुंच मौके पर.

दौसा में एमबीसी भर्ती प्रक्रिया को लेकर बैठक

दौसा में एमबीसी भर्ती प्रक्रिया को लेकर बैठक
दौसा: दौसा में एमबीसी भर्ती प्रक्रिया को लेकर बैठक, सिकन्दरा में गुर्जर शहीद स्थल पर जुटे गुर्जर प्रतिनिधि, गुर्जर महासभा के प्रदेशाध्यक्ष मनफूल सिंह तूंगड, जिलाध्यक्ष रामचन्द्र खूटला,एडवोकेट जलसिंह कसाना, श्रवण सूबेदार,रामप्रसाद पटेल,नरसी डोई,एमबीसी अभ्यर्थी मौजूद, 10 विभागों में पेंडिंग भर्ती प्रक्रिया को लेकर सरकार को संदेश, कुछ देर में होगा आगामी निर्णय.

नाबालिग मूक बालिका से गैंगरेप का प्रकरण

नाबालिग मूक बालिका से गैंगरेप का प्रकरण
दौसा के लालसोट से खबर: नाबालिग मूक बालिका से गैंगरेप का प्रकरण, मंडावरी थाने पहुंचे भाजपा नेता जितेन्द्र गोठवाल, पीड़ित बालिका के परिजनों से भी मिले, दरिंदगी को लेकर त्वरित कार्रवाई की कर रहे मांग, पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से करवाया पीड़िता का मेडिकल.

MBC भर्ती प्रक्रिया को लेकर गुर्जरों का ऐलान

MBC भर्ती प्रक्रिया को लेकर गुर्जरों का ऐलान
दौसा से बड़ी खबर: MBC भर्ती प्रक्रिया को लेकर गुर्जरों का ऐलान, कहा-"14 अगस्त तक भर्ती पर निर्णय करें सरकार", "नहीं तो गुर्जर समाज उतरेगा सड़कों पर", सिकंदरा में गुर्जर पदाधिकारियों ने किया ऐलान, समाज के गुर्जर विधायकों को भी दी सलाह, "समाज के वोटों से पहुंचे सदन और होटलों में", "समाज के लिए सरकार पर बनाए दबाव", बैठक के बाद किया गया ऐलान.

नाबालिग मूक बालिका से गैंगरेप प्रकरण

नाबालिग मूक बालिका से गैंगरेप प्रकरण
दौसा: नाबालिग मूक बालिका से गैंगरेप प्रकरण, एसपी मनीष अग्रवाल पहुंचे लालसोट, एडिशनल एसपी अनिल सिंह चौहान भी पहुंचे, पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली अधिकारियों ने, आज ही प्रकरण में पुलिस कस सकती आरोपियों पर शिकंजा.

केसी वेणुगोपाल दिल्ली के लिए रवाना

केसी वेणुगोपाल दिल्ली के लिए रवाना
जैसलमेर: केसी वेणुगोपाल दिल्ली के लिए रवाना, जैसलमेर से चार्टर विमान द्वारा दिल्ली के लिए रवाना, कांग्रेस के संगठन महासचिव हैं वेणुगोपाल, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने किया सी-ऑफ.

कांग्रेस के बाद अब भाजपा विधायकों की बाड़ेबंदी

कांग्रेस के बाद अब भाजपा विधायकों की बाड़ेबंदी
जयपुर: कांग्रेस के बाद अब भाजपा विधायकों की बाड़ेबंदी, भाजपा के करीब 20 विधायक पहुंचे गुजरात के पोरबंदर, पोरबंदर के होटल लॉर्ड्स में कई विधायकों ने किया चेकइन, विधायक समाराम गरासिया, जगसीराम कोली,धर्मनारायण जोशी,, फूलसिंह मीणा,अमृतलाल मीणा,प्रताप गमेती,बाबूलाल खराड़ी,, गौतम मीणा,अर्जुनलाल जीनगर,गोपीचंद मीणा,कैलाश मीणा,, हरेन्द्र निनामा,निर्मल कुमावत,जब्बर सिंह सांखला,गोपाल शर्मा,, गुरदीप शाहपिनी और धर्मेंद्र मोची को ले जाया गया गुजरात, इन विधायकों का सोमनाथ और ससन गिर जाने का कार्यक्रम.
Open Covid-19