Live News »

तेज आवाज में साउंड बजाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

तेज आवाज में साउंड बजाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई
सवाईमाधोपुर: तेज आवाज में साउंड बजाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई, जिला पुलिस की ओर से तैयार की जा रही रूपरेखा, तेज आवाज में डीजे बजाने वाले आएंगे कार्रवाई की जद में, रात 10बजे बाद मैरिज हॉल में भी डीजे बजाने पर होगी कार्रवाई, वाहनों में भी नहीं बजेगा तेज आवाज का म्यूजिक, जल्द ही पुलिस टीम ऐसे लोगों पर करेगी कार्रवाई, जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने दी जानकारी.
और पढ़ें

Most Related Stories

डॉ.बक्षी दम्पति ने दिया राहत कोष में 1 लाख का चेक

डॉ.बक्षी दम्पति ने दिया राहत कोष में 1 लाख का चेक
चित्तौड़गढ़: डॉ.बक्षी दम्पति ने दिया राहत कोष में 1 लाख का चेक, सीएम रिलीफ फंड कोविड 19 राहत कोष में दिया चेक, डॉ.मधुप बक्षी और डॉ.हेमलता बक्षी पहुंचे थे कलेक्ट्रेट, जिला कलेक्टर को सौंपा एक लाख रुपये का चेक, मेल नर्स शंकरलाल बालोटिया से दिया 11 हजार रु.का चेक, जिला कलेक्टर चेतन देवड़ा लगातार कर रहे अपील, दानदाताओं से कोविड-19 राहत कोष में सहायता देने की अपील.

महालक्ष्मी सुपर मार्केट पर पुलिस की कार्रवाई

महालक्ष्मी सुपर मार्केट पर पुलिस की कार्रवाई
आबूरोड: महालक्ष्मी सुपर मार्केट पर पुलिस की कार्रवाई, सुपर मार्केट में भीड़ अधिक होने पर की गई कार्रवाई, तहसीलदार दिनेश आचार्य के निर्देश पर की गई कार्रवाई, शदर कोतवाल अनिल विश्नोई ने दिया कार्रवाई को अंजाम.

सिरोही के आबूरोड से खबर

सिरोही के आबूरोड से खबर
सिरोही: सिरोही के आबूरोड से खबर, आकराभट्टा हाउसिंग बोर्ड में युवती की बिगड़ी तबीयत, सूचना मिलने पर चिकित्सा विभाग की टीम पहुंची मौके पर, डॉ.एमएल हिंडोनिया व मेडिकल टीम कर रही युवती की जांच, कुछ दिन पूर्व भीलवाड़ा से आई युवती, युवती को किया गया होम क्वारंटाइन.

कोरोना को लेकर अंबुजा सीमेंट कंपनी की अनूठी पहल

कोरोना को लेकर अंबुजा सीमेंट कंपनी की अनूठी पहल
मूण्डवा: कोरोना को लेकर अंबुजा सीमेंट कंपनी की अनूठी पहल, गांवो में बांट रहे मास्क ,सेफ्टी किट व राशन सामग्री, ईनाणा, रूपासर व खेण गांव के गरीब और, जरूरतमंद परिवारों के लिए पहुंचाई राशन सामग्री, गांव में ग्रामीणों को बांटे 3 हजार मास्क व 20 सेफ्टी किट, ग्रामीणों ने अंबुजा सीमेंट कंपनी के युनिट हेड ऋषि कुमार जोशी का जताया आभार.

नागौर के डीडवाना से खबर

नागौर के डीडवाना से खबर
नागौर: नागौर के डीडवाना से खबर, कोरोना को लेकर प्रशासन बरत रहा सतर्कता, दौलतपुरा गांव में अहमदाबाद से आया युवक नहीं हो रहा आइसोलेट, नारायणराम खोखर 1 दिन पहले आया था अहमदाबाद से, पुलिस और प्रशासन को दे रहा धमकियां, आइसोलेट करने के लिए बुलाया अतिरिक्त जाब्ता.

कोविड-19 आने वाले संकट की तैयारी में प्रशासन

कोविड-19 आने वाले संकट की तैयारी में प्रशासन
चित्तौड़गढ़: कोविड-19 आने वाले संकट की तैयारी में प्रशासन, मेडिकल इंस्ट्रूमेंट्स को लेकर शुरू हुई तैयारियां, वेंटिलेटर के लिए चिन्हित किया बिरला अस्पताल, जरूरत पड़ने पर किया जाएगा अस्पताल का अधिग्रहण, बिरला अस्पताल प्रबंधन को कराया जा चुका है अवगत, पीएमओ डॉ.दिनेश वैष्णव और डॉ.अनिश जैन कर चुके है विजिट, जिला अस्पताल में है 3 वेंटिलेटर, बिरला अस्पताल में भी है 3 वेंटिलेटर, जिला कलेक्टर चेतन देवड़ा ने पीएमओ को दिए निर्देश, जरूरत के उपकरणों को कर लिया जाए तैयार, उपलब्ध नहीं हो जरूरत का कोई उपकरण बताए, की जाएगी व्यवस्था.

संकट के इस दौरान में भी नहीं चूक रहे ठग !

संकट के इस दौरान में भी नहीं चूक रहे ठग !
चित्तौड़गढ़-: संकट के इस दौरान में भी नहीं चूक रहे ठग !, पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने लोगों से की अपील, सोशल मीडिया पर आने वाले मैसेज से रहे सावधान, जालसाज सोशल मीडिया पर भेज रहे है मैसेज, कोरोना से बचने के तरीके सुझाव और दवा की दे रहे जानकारी, साथ ही भेज रहे है एक लिंक, अधिक जानकारी के लिए खोले लिंक, लिक खोलते ही आपके मोबाइल की डिटेल लेकर कर लेते है ठगी.

बड़ीसादड़ी सीतामाता अभ्यारण्य जाखम रेंज से जुड़ी ख़बर

बड़ीसादड़ी सीतामाता अभ्यारण्य जाखम रेंज से जुड़ी ख़बर
चित्तौड़गढ़: बड़ीसादड़ी सीतामाता अभ्यारण्य जाखम रेंज से जुड़ी ख़बर, ग्यासपुरा वन खंड से तस्करों ने काटे सागवान के पेड़, उप वन संरक्षक सविता दहिया को मिली थी इसकी जानकारी, तुरंत मौके पर भेजा गया था वन विभाग का उड़न दस्ता, तस्कर मौके से हुए फरार, उड़न दस्त में लकड़िया की जब्त, मामले की गंभीरता को देखते हुए वनपाल को किया निलंबित, वनपाल राजेश बलाई का निलंबन काल में बस्सी किया मुख्यालय, आरोरियों की तलाश जारी, एफआईआर कराएगा विभाग.
Open Covid-19