Live News »

दो बालकों की डूबने से मौत का प्रकरण

दो बालकों की डूबने से मौत का प्रकरण
दौसा से बड़ी खबर: दो बालकों की डूबने से मौत का प्रकरण, समझाइश के बाद शव सौंपे परिजनों को, निर्माण कम्पनी डीसीसी व खातेदार पर मुकदमा दर्ज, सदर थाने में गैर इरादतन हत्या का मामला हुआ दर्ज, नियम विरुद्ध गहरा गढ्डा खोदने से गुस्साए थे लोग.
और पढ़ें

Most Related Stories

तीन बाल अपचारियों के फरार होने से जुड़ी खबर

तीन बाल अपचारियों के फरार होने से जुड़ी खबर
चित्तौड़गढ़: तीन बाल अपचारियों के फरार होने से जुड़ी खबर, बाल संरक्षण गृह भेजने से पहले कराया था कोविड टेस्ट, विभिन्न मामलों में पुलिस ने किया था डिटेन, रिपोर्ट आने से पहले अस्थाई आइसोलेशन सेंटर में थे सभी, गाड़िया लौहार छात्रावास की तीसरी मंजिल पर बनाया गया है सेंटर, आज सुबह आइसोलेशन सेंटर से गायब मिले तीनों बाल अपचारी, अब जिले में कराई गई नाकाबंदी, सदर थाना क्षेत्र में स्थित है आइसोलेशन सेंटर.

दौसा में बढ़ता कोरोना...!

दौसा में बढ़ता कोरोना...!
दौसा: दौसा में बढ़ता कोरोना...!, जिले में कोरोना संक्रमण की चेन, लगातार घटती सोशल डिस्टेंसिंग,बढ़ता संक्रमण, एक तरफ पॉजिटिव केसों में इजाफा,लोगों में बढ़ती लापरवाही, इन सबसे ऊपर प्रशासन की ढिलाई, मास्क लगाना भूल रहे जिले में लोग, ग्रामीण अंचल में हालात चिंताजनक, बाजारों में बेधड़क धूम रहे ग्राहक और व्यापारी, बिना अनुमति जुट रही लोगों की भीड़,हो रहे आयोजन-प्रयोजन, कोई बांट रहे सम्मान,कोई दे रहा ज्यौनार..!.

दौसा जिले में बढ़ता कोरोना संक्रमण

दौसा जिले में बढ़ता कोरोना संक्रमण
दौसा: दौसा जिले में बढ़ता कोरोना संक्रमण, बेलगाम लोग,बेलगाम होता कोरोना, आज 32 पॉजिटिव केस आए दौसा जिले में, कुल पॉजिटिव की संख्या पहुंची 846.

पंचायत चुनाव 2020

पंचायत चुनाव 2020
दौसा: पंचायत चुनाव 2020, कलेक्टर पीयूष सामरिया ने ली वीसी, सभी उपखंडों के अधिकारियों के साथ ली वीसी, कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा की कलेक्टर ने, पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को किया निर्देशित.

दौसा में कोरोना संक्रमण का दायरा

दौसा में कोरोना संक्रमण का दायरा
दौसा: दौसा में कोरोना संक्रमण का दायरा, पुलिस विभाग में बढ़ता जा रहा संक्रमण, सदर थाने के 5 और पुलिस जवान मिले संक्रमित, पहले 2 पुलिस जवान पॉजिटिव आने पर हुए थे सैम्पल, पहले एसपी कार्यालय में आए थे 10 पॉजिटिव.

दौसा में एक बैंक में आग लगने से हड़कंप

दौसा में एक बैंक में आग लगने से हड़कंप
दौसा: दौसा में एक बैंक में आग लगने से हड़कंप, विद्युत सप्लाई मीटर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, तत्काल मौके पर पहुंचकर सूझबूझ से पाया काबू, बड़ा हादसा होने से टला,सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया की घटना.

दौसा शहर की गुल हो सकती सप्लाई

दौसा शहर की गुल हो सकती सप्लाई
दौसा: दौसा शहर की गुल हो सकती सप्लाई, मारपीट प्रकरण में कर्मचारियों ने शुरू किया प्रदर्शन, एसई कार्यालय पर एकत्रित हुए सर्किल के कार्मिक, कान्हाराम के साथ हुई थी मारपीट, कहा-'कार्रवाई नहीं तो करेंगे काम बंद', 'उपभोक्ता काट रहे कार्यालयों में चक्कर'.

सिरोही के आबूरोड से बड़ी खबर

सिरोही के आबूरोड से बड़ी खबर
सिरोही: सिरोही के आबूरोड से बड़ी खबर, नाबालिग बालिका के साथ तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, सदर थाने में तीन युवकों के खिलाफ दर्ज किया गया मामला, तलवार नाका निवासी पिता ने दर्ज करवाया मामला, सदर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ दर्ज किया मामला, मामले की जांच में जुटी पुलिस.