Live News »

सियासी गपशप

सियासी गपशप
जालोर: सियासी गपशप, लोकसभा चुनावों के परिणामों का इंतजार, इस बार बढ़े मतदान प्रतिशत से बड़ी आस, भाजपा व कांग्रेस दोनो पार्टियों को बड़ी आस, भाजपा का दावा मोदी लहर से बड़ा मतदान प्रतिशत, जबकी कांग्रेस भी लगाये बैठी आस.
और पढ़ें

Most Related Stories

नर्सिंगकर्मियों का विरोध 11वें दिन भी जारी

नर्सिंगकर्मियों का विरोध 11वें दिन भी जारी
करौली: नर्सिंगकर्मियों का विरोध 11वें दिन भी जारी, जिला अस्पताल में काली पट्टी बांधकर किया विरोध प्रदर्शन, संविदाकर्मियों के मानदेय में वृद्धि,, नर्सेज के पदनाम परिवर्तन सहित विभिन्न मांगों को लेकर विरोध, मांगों के समर्थन में आज से शुरू किया पोस्टकार्ड अभियान, नर्सेज एसोसिएशन जिला अध्यक्ष विक्रम मीणा ने दी जानकारी.

क्षेत्र में बदला मौसम का मिजाज

क्षेत्र में बदला मौसम का मिजाज
करौली: क्षेत्र में बदला मौसम का मिजाज, आसमान में छाए हैं काले घने बादल, तेज ठंडी हवाओं से तापमान में भी आई गिरावट, बदली मौसम से लोगों को गर्मी से मिल रही राहत, ग्रामीण क्षेत्र में तेज हवाओं के साथ हो रही बूंदाबांदी.

करौली में अतिक्रमण नहीं हटाया तो कलेक्ट्रेट में आत्महत्या की चेतावनी

करौली में अतिक्रमण नहीं हटाया तो कलेक्ट्रेट में आत्महत्या की चेतावनी
करौली: करौली में अतिक्रमण नहीं हटाया तो कलेक्ट्रेट में आत्महत्या की चेतावनी, तुलसीपुरा गांव निवासी पीड़ित परिवार ने कलेक्ट्रेट में डाला डेरा, खातेदारी भूमि पर अवैध अतिक्रमण से त्रस्त है पीड़ित परिवार, पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत पर भी नहीं हुई सुनवाई, पीड़ित परिवार ने कहा-'कार्रवाई नहीं होने तक कलेक्ट्रेट में देंगे धरना', फिर भी नहीं हुई सुनवाई तो आत्महत्या की चेतावनी, तुलसीपुरा गांव निवासी राजवीर ने डाला कलेक्ट्रेट में डेरा.

कैलादेवी अभयारण्य से आखिर कहां गए तीन टाइगर ?

कैलादेवी अभयारण्य से आखिर कहां गए तीन टाइगर ?
करौली: कैलादेवी अभयारण्य से आखिर कहां गए तीन टाइगर ?, तीनों टाइगर की लोकेशन नहीं मिलने से वन विभाग में मची खलबली, टाइगर मोहन और टाइगर फतेह की चार माह से नहीं मिली लोकेशन, टाइगर सुंदरी की भी तीन माह से नहीं मिल रही लोकेशन, वन अधिकारी कर्मचारी लगातार कर रहे तलाश, लोकेशन नहीं मिलने से वन अधिकारी कर्मचारियों के आ रहे पसीने, कैलादेवी अभयारण्य में अक्सर रहता 6 टाइगर का विचरण, रणथंभौर में बने कॉरिडोर से टाइगर आते कैलादेवी अभयारण्य में.

चित्तौड़गढ़ में बदला मौसम का मिजाज

चित्तौड़गढ़  में बदला मौसम का मिजाज
चित्तौड़गढ़: चित्तौड़गढ़ में बदला मौसम का मिजाज, पिछले आधा घंटे से जारी है बारिश का दौर, मंगलवाड़,बड़ीसादड़ी,निम्बाहेड़ा क्षेत्र में भी हो रही बारिश, बारिश के चलते गर्मी से मिली राहत.

चित्तौड़गढ़ के बड़ीसादड़ी से बड़ी खबर

चित्तौड़गढ़ के बड़ीसादड़ी से बड़ी खबर
चित्तौड़गढ़: चित्तौड़गढ़ के बड़ीसादड़ी से बड़ी खबर, बड़ीसादड़ी पुलिस ने पकड़ी मादक पदार्थ की बड़ी खेप, ट्रक में छिपा कर ले जा रहे थे भारी मात्रा में डोडा चूरा, गेहूं के कट्टों के नीचे छिपा कर ले जाई जा रही थी खेप, ट्रक से पुलिस ने जब्त किया 530 किलो डोडा चूरा, पुलिस ने मौके से 5 तस्करों को किया गिरफ्तार, बड़ीसादड़ी थाना CI बाबूलाल रेगर के नेतृत्व में हुई कार्रवाई, प्रतापगढ़ से जोधपुर ले जाई जा रही थी मादक पदार्थ की खेप, गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस कर रही पूछताछ.

चित्तौड़गढ़ से मादक पदार्थ तस्करी को लेकर बड़ी खबर

चित्तौड़गढ़ से मादक पदार्थ तस्करी को लेकर बड़ी खबर
चित्तौड़गढ़: चित्तौड़गढ़ से मादक पदार्थ तस्करी को लेकर बड़ी खबर, नार्कोटिक्स विभाग की टीमों ने चित्तौड़गढ़ में की बड़ी कार्रवाई, बस्सी टोल नाके के पास टीम ने पकड़ी 2 क्विंटल अफीम, संभवत: राजस्थान में अब तक की यह सबसे बड़ी कार्रवाई, लग्जरी कार से हो रही थी अफीम की तस्करी, एक तस्कर को गिरफ्तार करने की भी सूचना, कोटा और अन्य जगह की टीमों ने की संयुक्त कार्रवाई, कुछ देर में नार्कोटिक्स विभाग जारी करेगा अधिकृत जानकारी.

करौली जिले में एक और युवक आया कोरोना पॉजिटिव

करौली जिले में एक और युवक आया कोरोना पॉजिटिव
करौली: करौली जिले में एक और युवक आया कोरोना पॉजिटिव, लांगरा क्षेत्र में बुगडार गांव निवासी युवक कोरोना पॉजिटिव, 20 मई को मुंबई से आया था युवक, 29 मई को लिया सैंपल आया पॉजिटिव, चिकित्सा विभाग की टीम पहुंची बुगडार गांव, कोरोना पॉजिटिव युवक की खंगाल रहे कॉन्टेक्ट हिस्ट्री.
Open Covid-19