Live News »

वाहन से टक्कर मारकर युवक की हत्या प्रकरण

वाहन से टक्कर मारकर युवक की हत्या प्रकरण
जालोर: वाहन से टक्कर मारकर युवक की हत्या प्रकरण, केस में महिला कांस्टेबल सहित दो गिरफ्तार, वाहन उपलब्ध करवाने वाला युवक भी गिरफ्तार, अभी केस में और होंगे बड़े खुलासे, हत्या केस में अन्य आरोपियों के नाम भी आएंगे सामने, मृतक के महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील फोटो हुई थी वायरल, फोटो वायरल के बाद युवक की हत्या का बनाया प्लान.
और पढ़ें

Most Related Stories

केसी वेणुगोपाल दिल्ली के लिए रवाना

केसी वेणुगोपाल दिल्ली के लिए रवाना
जैसलमेर: केसी वेणुगोपाल दिल्ली के लिए रवाना, जैसलमेर से चार्टर विमान द्वारा दिल्ली के लिए रवाना, कांग्रेस के संगठन महासचिव हैं वेणुगोपाल, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने किया सी-ऑफ.

कांग्रेस के बाद अब भाजपा विधायकों की बाड़ेबंदी

कांग्रेस के बाद अब भाजपा विधायकों की बाड़ेबंदी
जयपुर: कांग्रेस के बाद अब भाजपा विधायकों की बाड़ेबंदी, भाजपा के करीब 20 विधायक पहुंचे गुजरात के पोरबंदर, पोरबंदर के होटल लॉर्ड्स में कई विधायकों ने किया चेकइन, विधायक समाराम गरासिया, जगसीराम कोली,धर्मनारायण जोशी,, फूलसिंह मीणा,अमृतलाल मीणा,प्रताप गमेती,बाबूलाल खराड़ी,, गौतम मीणा,अर्जुनलाल जीनगर,गोपीचंद मीणा,कैलाश मीणा,, हरेन्द्र निनामा,निर्मल कुमावत,जब्बर सिंह सांखला,गोपाल शर्मा,, गुरदीप शाहपिनी और धर्मेंद्र मोची को ले जाया गया गुजरात, इन विधायकों का सोमनाथ और ससन गिर जाने का कार्यक्रम.

जोधपुर में SBI ब्रांच में गिरी फॉल सीलिंग

जोधपुर में SBI ब्रांच में गिरी फॉल सीलिंग
जोधपुर: जोधपुर में SBI ब्रांच में गिरी फॉल सीलिंग, SBI ब्रांच जालोरी गेट की है घटना, नहीं हुआ कोई बड़ा नुकसान.

निजी फाइनेंस कर्मचारी से हुई लूट

निजी फाइनेंस कर्मचारी से हुई लूट
खेतड़ी: निजी फाइनेंस कर्मचारी से हुई लूट, 64 हजार रुपये,फाइल आधार कार्ड व टेबलेट लेकर हुए फरार, मोटरसाइकिल पर लूट की वारदात को दिया अंजाम, स्वयं सहायता समूह से कलेक्शन लेकर आते समय हुई घटना, ढाणी ढीमा में वारदात को दिया अंजाम, खेतड़ी थाने में हुआ मामला दर्ज.

आबूरोड में हुआ कोरोना का विस्फोट

आबूरोड में हुआ कोरोना का विस्फोट
आबूरोड: आबूरोड में हुआ कोरोना का विस्फोट, शहर के विभिन्न स्थानों पर मिले 16 कोरोना पॉजिटिव मरीज, मॉडर्न इंसुलेटर में 14, सातपुर की पटेल कॉलोनी में 1, रीको कॉलोनी में मिला एक कोरोना पॉजिटिव, मौके पर पहुंचे चिकित्सक,नर्सिंग कर्मी,प्रशासनिक अधिकारी, सीएमएचओ डॉ.राजेश कुमार ने दी जानकारी.

सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी से खबर

सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी से खबर
सवाई माधोपुर: सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी से खबर, खेत पर कार्य करने के दौरान 2 पक्षों में झगड़ा, झगड़े में एक ही पक्ष के 3 लोग घायल, गंगापुर सदर थाना अंतर्गत ऑस्ट्रेली गांव की घटना, लाठी और धारदार हथियारों से हमले में तीनों हुए घायल, राजकीय अस्पताल में तीनों घायलों का उपचार जारी.

दौसा में करंट से डम्पर चालक की मौत प्रकरण

दौसा में करंट से डम्पर चालक की मौत प्रकरण
दौसा: दौसा में करंट से डम्पर चालक की मौत प्रकरण, 6 घंटे बाद भी नहीं हुआ शव का पोस्टमार्टम, शव को लेकर रास्ते में बैठे हुए हैं ग्रामीण, किसान नेता हिम्मत सिंह ने 1 करोड़ के मुआवजे की मांग की, कहा-'कम्पनी दे मृतक के परिजनों को मुआवजा'.

दौसा में बेलगाम सिस्टम !

दौसा में बेलगाम सिस्टम !
दौसा: दौसा में बेलगाम सिस्टम !, अफसर, अफसरों के नाम पर कर रहे जंगल में मंगल, दौसा के सदर वन नाके पर शराब पार्टी का वीडियो पोस्ट, वनपाल ने खुद वीडियो बनाकर पोस्ट करने का किया दावा, कहा-अवैध खननकर्ताओं के साथ हुई शराब पार्टी, 7 अगस्त का बताया जा रहा ये वीडियो, जिसे 2 बड़े अफसरों के आने के नाम पर खरीदवाया फर्नीचर, रैंजर ने सफाई में खुद फोरेस्ट पर हफ्ता वसूली के लगाए आरोप, किस हाल में पहुंच गई दौसा की प्रशानिक व्यवस्था चिंता का विषय.
Open Covid-19