Rajasthan Election 2023: राजस्थान को लेकर दिल्ली में कांग्रेस की अहम बैठक, 15 या 16 सितंबर को जारी हो सकती प्रत्याशियों की पहली सूची !

जयपुर: राजस्थान में उम्मीदवारों के चयन को लेकर दिल्ली में कांग्रेस की अहम बैठक होने की जानकारी सामने आ रही है. यह बड़ी बैठक कांग्रेस वॉर रूम 15, GRG में स्क्रीनिंग कमेटी चेयरमैन गौरव गोगोई की अध्यक्षता में हो रही है. बैठक में प्रभारी सुखजिंदर रंधावा और तीनो सहप्रभारी मौजूद हैं. 

साथ ही सक्रीनिंग कमेटी सदस्य अभिषेक दत्त और गणेश गोदियाल भी मौजूद हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि 15 या 16 सितंबर को कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची आने की संभावना है. इसमे निर्विवाद चेहरों की होने की जानकारी सामने आ रही है. 

  

कांग्रेस उम्मीदवारों को टिकट देने के लिए खास प्लान के तहत काम करने में जुटी:
आपको बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव के चलते कांग्रेस उम्मीदवारों को टिकट देने के लिए खास प्लान के तहत काम करने में जुटी हुई है. इस बार कांग्रेस बीजेपी से पहले अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी करने की कोशिश में है. इसके पीछे का कारण इन सीटों पर बीजेपी का हर बार जीत दर्ज करना बताया जा रहा है. ऐसे में कांग्रेस का प्लान है कि इन सीटों पर पहले प्रत्याशी खड़े किए जाए. ताकि वहां कांग्रेस को प्रचार का माहौल तैयार करने का अधिक समय मिल सकेगा.