Rajasthan Election 2023: अब 27 जुलाई को होगी PM मोदी की रैली, जनसभा का बदल गया स्थान; अमित शाह 22 जुलाई को आयेंगे श्रीगंगानगर

जयपुर: इस साल के अंत में होने वाले राजस्थान विधानसभा के चुनाव (Rajasthan Assembly Election 2023) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं. पीएम मोदी की रैली की नई तारीख सामने आई है. प्रधानमंत्री मोदी की राजस्थान में अब 27 जुलाई को जनसभा होगी. लेकिन जनसभा का स्थान बदला गया है. अब खरनाल की जगह प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा सीकर में होगी. 

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 जुलाई को जाट बहुल नागौर के खरनाल में कई कार्यक्रमों में शिकरत करने के अलावा जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम प्रस्तावित था. इससे पहले पीएम इसी महीने बीकानेर का दौरा कर चुके हैं. पिछले नौ महीने में पीएम मोदी राजस्थान में सात जनसभाएं कर चुके है. उनकी आठवीं जनसभा 27 जुलाई को सीकर में आयोजित की गई है. 

अमित शाह 22 जुलाई को सूरतगढ़ आएंगे:
वहीं पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 22 जुलाई को सूरतगढ़ आएंगे. इस दौरान वे गांव भगवानगढ़ में किसान महासम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसकी तैयारियों को लेकर श्रीगंगानगर के सांसद निहालचंद मेघवाल, जिला अध्यक्ष आत्माराम तरड़ समेत भाजपा पदाधिकारियों और पुलिस अधिकारियों ने गांव भगवानगढ़ की धान मंडी में सभा स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया. 

 

शाह केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी किसानों को देंगे:
क्षेत्रीय सांसद मेघवाल ने बताया कि गृहमंत्री शाह केंद्र सरकार की 54 ऐसी जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी किसानों को देंगे, जिससे गांव के हर वर्ग का किसान और अंतिम छोर पर बैठे ग्रामीणों को लाभ मिल सके. इस संबंध में आज सूरतगढ़ में भाजपा के प्रदेश और जिला पदाधिकारियों की बैठक की जाएगी, जिसमें सम्मेलन को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी.