सॉरी मां...लिखकर फंदे पर लटका 23 साल का युवक, दोस्त के साथ भी व्हाट्सएप पर शेयर किया सुसाइड नोट

सॉरी मां...लिखकर फंदे पर लटका 23 साल का युवक, दोस्त के साथ भी व्हाट्सएप पर शेयर किया सुसाइड नोट

झुंझुनूं: जिले के उदयपुरवाटी में एक युवक ने देर रात फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली. जान देने से पहले युवक ने सुसाइड नोट भी लिखा. इसे व्हाट्सएप पर अपने दोस्त के साथ शेयर किया. इसके बाद उसे कॉल कर बोला की चेक कर लेना यार. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. युवक का पोस्टमार्टम करवाया गया. हालांकि, सुसाइड के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है. घटना उदयपुरवाटी के मावता गांव की है. 

पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम भवानी सिंह (23) पुत्र सरवन सिंह है. भवानी का शव कमरे में फंदे से लटका मिला. दोस्त को सुसाइड नोट शेयर करने के बाद कॉल भी किया. इसके बाद दोस्त ने वापस भवानी को कॉल की तो उसका फोन नहीं उठा. दोस्त ने पड़ोस के लोगों को फोन करके पूरे मामले की जानकारी दी. पड़ोसियों ने घरवालों को बताया. जब तक सब भवानी को संभालते उसकी मौत हो चुकी थी. 

सुसाइड नोट में परिवार को मोबाइल और फोन पे ऐप के पासवर्ड की जानकारी दी:
सुसाइड नोट में युवक ने लिखा- मम्मी मुझे माफ कर देना. मैं तेरा लाडला भवानी. सॉरी मां...इसके बाद मृतक ने सुसाइड नोट में परिवार को मोबाइल और फोन पे ऐप के पासवर्ड की जानकारी दी. इसके आगे लिखा कि मेरी एक रिक्वेस्ट है कि पप्पू को आर्मी में लगा देना. उसे कभी किसी चीज के लिए मना मत करना. पप्पू मेरे भाई तू आर्मी में जरूर जाना. Sorry Maa. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी है. आत्महत्या के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है. परिवार को भी जानकारी नहीं है कि बेटे ने ऐसा कदम क्यों उठाया?

और पढ़ें