सिंघाना, झुंझुनूं Bus Accident In Jhunjhunu: भैसावता के पास बड़ा सड़क हादसा, स्लीपर बस ने खाई पलटी; 2 की मौत, 30 घायल

Bus Accident In Jhunjhunu: भैसावता के पास बड़ा सड़क हादसा, स्लीपर बस ने खाई पलटी; 2 की मौत, 30 घायल

सिंघाना(झुंझुनूं): भैसावता के पास बड़ा सड़क हादसा (Bus Accident In Jhunjhunu) हो गया. सूरतगढ़ से कानपुर जा रही स्लीपर की निजी बस पलटी खा गई जिससे दो की मौत हुई व 30 लोगों के करीब घायल हुए. घटना के बाद ग्रामीणों ने बस में सवार फंसे लोगों को बाहर निकाल कर सिंघाना अस्पताल में भिजवाना शुरू किया. 

घटना के बाद डीएसपी ज्ञान सिंह चौधरी व थानाधिकारी भजना राम मय जाब्ते के मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉ नवीन वैष्णव के नेतृत्व में अस्पताल कर्मचारियों ने तुरंत घायलों का इलाज शुरू किया. 10 गंभीर घायलों को झुंझुनू अस्पताल के लिए रेफर किया गया. थानाधिकारी भजना राम ने बताया रात करीब 3 बजे सूचना मिली थी कि भैसावता के पास स्लीपर बस पलटी खा गई है हमारी गस्त की गाड़ी भैसावता के पास ही थी तुरंत मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया. एक महिला व एक बच्चे की मौत हो गई. 

बस में सवार यात्री सूरतगढ़ में ईंट भट्टों पर काम करने वाले थे:
बस में सवार यात्री ने बताया कि सूरतगढ़ में ईंट भट्टों पर काम करने वाले थे जो अपने गांव उत्तर प्रदेश के इटावा आसपास के रहने वाले थे वापस अपने गांव जा रहे थे कि अचानक बस लहराती हुई पलटी खा गई. बस में सवार दयाराम निवासी हनुमानगढ़ ने बताया बस काफी तेज थी उस समय लगभग सभी सवारिया सोई हुई थी धमाके से नीचे गिरी और अफरा-तफरी मच गई. ग्रामीणों ने पहुंचकर हमें बस से निकाला. अस्पताल में भर्ती मरीजों के लिए सिंघाना की सहयोग एक पहल संस्थान के डी पी सैनी मौके पर पहुंचकर उनके लिए चाय पानी की व्यवस्था की. 

और पढ़ें