अलवर में विमंदित बालिका प्रकरण: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने उठाई CBI से जांच की मांग, गंभीर आरोप लगाए

अलवर में विमंदित बालिका प्रकरण: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने उठाई CBI से जांच की मांग, गंभीर आरोप लगाए

जयपुर: अलवर मामले को लेकर सरकार और पुलिस की ओर से ताजा तथ्य बताने के बाद अब प्रदेश की भाजपा ने गुस्सा जाहिर किया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने इस मामले की अब सीबीआई से जांच की मांग उठाई है. पूनिया ने आज अपने निवास पर मीडिया से बातचीत में कहा कि सरकार का ये यू टर्न पंजाब और उत्तरप्रदेश में चुनाव में पार्टी की किरकिरी से बचने के लिए किया गया है. 

पूनिया ने कहा कि हमें अब सरकार और पुलिस पर भरोसा नहीं है और इसलिए इस मामले को अब सीबीआई के सुपुर्द किया जाना चाहिए. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा हैं कि इस पूरे घटनाक्रम की तत्काल निरपेक्ष जांच की मांग को लेकर भाजपा 17 एवं 18 जनवरी को उपखंड स्तर पर विरोध प्रदर्शन करेगी और सरकार जब तक इसे सीबीआई को सुपुर्द नहीं करती है तब तक ये विरोध जारी रहेगा. 

राजस्थान की बहन बेटियों से दुष्कर्म की घटनाएं प्रियंका गांधी के लिए कोई मायने नहीं रखता:
उन्होंने मामले को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि अलवर में मंगलवार की रात को नाबालिग के साथ हुई घटना के संदर्भ में एसआईटी की रिपोर्ट आए बिना अलवर पुलिस की ओर से दुष्कर्म जैसी किसी भी घटना से इंकार कर दुर्घटना बताया जाना राज्य सरकार की नीयत और नाकामी पर सवाल खड़े करता है. वहीं पूनिया ने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि एक तरफ प्रियंका गांधी रणथंभौर में बाघों की अठखेलियां देख रही थी. दूसरी तरफ इस घटना को लेकर पूरा प्रदेश सख्ते में था. राजस्थान की बहन बेटियों से दुष्कर्म की घटनाएं प्रियंका गांधी के लिए कोई मायने नहीं रखता.

...फर्स्ट इंडिया न्यूज के लिए ऐश्वर्य प्रधान की रिपोर्ट

और पढ़ें