Rajasthan News: SDM की पत्नी ने दहेज प्रताड़ना को लेकर मामला दर्ज करवाया, पति के दूसरी महिला से अवैध संबंध का भी लगाया आरोप

जालोर: जिले के सांचौर पुलिस थाने में नागौर एसडीएम सुनील पंवार के खिलाफ उसकी पत्नी ने दहेज प्रताड़ना को लेकर मामला दर्ज करवाया हैं. वही पुलिस ने एफ़आइआर दर्ज करने के बाद ही जांच शुरू की, पत्नी ने दहेज के रूप में 50 लाख की डिमांड करने का आरोप लगाया हैं. 

जालोर के सांचौर इलाक़े के मालवाड़ा के निवासी व हाल में नागौर एसडीएम सुनील पंवार के खिलाफ सांचौर पुलिस थाने में 498ए, 406/34 की धारा में एफ़आइआर दर्ज हुई हैं, एसडीएम सुनील पांवर की पत्नी प्रियंका विश्नोई ने सांचौर पुलिस थाने में पहुंचकर दहेज प्रताड़ना के आरोप लगाते हुये एफ़आइआर दर्ज करवाई हैं. प्रियंका विश्नोई की रिपोर्ट पर सांचौर पुलिस ने नागौर एसडीएम सुनील पंवार के खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ ही जांच शुरू की.

सूरतगढ़ निवासी एक महिला के साथ अवैध संबंध का लगाया आरोप: 
थाना प्रभारी निरंजन प्रताप सिंह ने बताया कि हरियाली निवासी विवाहिता प्रियंका पत्नी सुनील कुमार बिश्नोई ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी शादी 30 अगस्त 2017 को सामाजिक एवं हिन्दू रिति रिवाज के अनुसार सुनील पंवार निवासी मालवाड़ा के साथ हुई थी. उसके बाद दो साल तो सब कुछ ठीक चला. 2018 में आरएएस में चयन होने पर इंटरव्यू के लिए पीड़िता के परिवार से 50 लाख रुपए मांगे. रुपए देने में असमर्थता जताई तो सुनील व उसके परिवार के लोगों ने मारपीट करनी शुरू कर दी. वहीं पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके पति के सूरतगढ़ निवासी एक महिला के साथ अवैध संबंध है और उसको पत्नी की तरह साथ रख रहा है. विवाहिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 

न्याय नहीं मिलने पर आत्मदाह की चेतावनी: 
नागौर एसडीएम सुनील पंवार पर पत्नी ने दहेज प्रताड़ना के गंभीर आरोप और दहेज के रूप में 50 लाख की डिमांड करने के आरोप लगाते हुये एफ़आइआर दर्ज करवाने के साथ ही पुलिस को चेतावनी की दी न्याय नहीं मिला तो आत्मदाह कर लूंगी. सांचौर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये जांच शुरू की.