Rajasthan Political Crisis: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को SOG का नोटिस, गहलोत सरकार को अस्थिर करने का आरोप

Rajasthan Political Crisis: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को SOG का नोटिस, गहलोत सरकार को अस्थिर करने का आरोप

जयपुर: राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच SOG ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को नोटिस दिया है. SOG के अधिकारियों ने केंद्रीय मंत्री के दिल्ली निवास पर निजी सहायक के जरिए बयान दर्ज करवाने के लिए नोटिस दिया है. SOG ने अपने नोटिस में पूछताछ के लिए समय मांगा है. जानकारी के अनुसार राज्य सरकार को अस्थिर करने के आरोप में बयान को दर्ज करने के लिए केंद्रीय मंत्री को नोटिस दिया गया है. 

मुख्यमंत्री गहलोत को मिली बड़ी सफलता, पायलट कैंप से निकलकर जयपुर आये माकपा विधायक गिरधारी महिया  

ऑडियो टेपों में राज्य में कांग्रेस सरकार को गिराने के लिए बातचीत दर्ज:
मिली जानकारी के मुताबिक, सीआरपीसी की धारा 160 के तहत उनके निजी सचिव के माध्यम से मंत्री को नोटिस दिया गया है. SOG द्वारा शुक्रवार को कांग्रेस के मुख्य सचेतक महेश जोशी द्वारा गुरुवार रात एक शिकायत दर्ज करने के बाद दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज की थीं. गुरुवार को लीक हुए तीन ऑडियो टेपों में राज्य में कांग्रेस सरकार को गिराने के लिए बातचीत दर्ज है. इस ऑडियो क्लिप के साथ ही गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ कांग्रेस का रवैया आक्रामक रहा है. 

Coronavirus Updates: पहली बार 24 घंटों में आए 40 हजार से ज्यादा केस, संक्रमितों का आंकड़ा 11 लाख के पार 

शेखावत इन आरोपों को सिरे से खारिज करते रहे:  
वहीं गजेंद्र सिंह शेखावत इन आरोपों को सिरे से खारिज करते रहे हैं. उन्होंने कहा था कि वह हर तरह की जांच के लिए तैयार हैं लेकिन कांग्रेस का आरोप है कि गजेंद्र सिंह शेखावत अपने वाइस सैंपल देने से मना कर रहे हैं. 


 

और पढ़ें