close ads


हटता नजर आ रहा गहलोत सरकार पर मंडरा रहा खतरा, दो और निर्दलीय विधायक वापस लौट सकते कुनबे में !

हटता नजर आ रहा गहलोत सरकार पर मंडरा रहा खतरा, दो और निर्दलीय विधायक वापस लौट सकते कुनबे में !

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार पर अब मंडरा रहा खतरा हटता नजर आ रहा है. सीएम गहलोत ने सौ से अधिक विधायकों के साथ विक्ट्री साइन दिखाया. इसके साथ ही संदेश दिया कि उनके पास बहुमत है और सचिन पायलट के सभी दावे गलत साबित होते दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में अब सचिन पायलट के अगले कदम पर सबकी नजरे टीक गई है. 

गहलोत ने मीडिया के सामने किया शक्ति प्रदर्शन, 100 से ज्यादा MLA जुटाकर दिखाया विक्ट्री साइन 

दो निर्दलीय विधायक वापस लौट सकते कुनबे में: 
वहीं कांग्रेस समर्थकों ने दावा किया है कि दो और निर्दलीय विधायक वापस कुनबे में लौट सकते हैं. ओपी हुड़ला और सुरेश टांक वापस लौट सकते हैं. कल देर रात प्रताप सिंह खाचरियावास के फोन से सीएम गहलोत ने इन विधायकों से बात की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि छोटे मोटे गिले-शिकवे दूर हो जाएंगे, आप आईए. मुख्यमंत्री के आग्रह के बाद दोनों गंभीरता से विचार कर रहे हैं. ऐसे में ये दोनों विधायक कभी भी जयपुर लौट सकते हैं. उधर, सचिन पायलट समर्थकों ने भी दावा किया कि पायलट ने भी दोनों विधायकों से बात की है. 

Rajasthan Political Crisis: सचिन पायलट के लिए कांग्रेस के दरवाजे हमेशा खुले, जेपी को खरीद-फरोख्त का मौका देना अनुचित- सुरजेवाला  

सचिन पायलट ने दावा किया है कि 25 विधायक उनके साथ: 
इससे पहले राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने दावा किया है कि 25 विधायक उनके साथ हैं. सचिन पायलट ने साफ कहा कि वो जयपुर में बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे. दूसरी ओर गहलोत गुट का दावा है कि उनके पास 105 विधायक हैं.
 

और पढ़ें