बारिश के कहर के बाद Rajasthan Royals ने Delhi Daredevils को 10 रनों से हराया

Pawan Tailor Published Date 2018/04/12 08:26

जयपुर। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच हुई हाई वोल्टेज मैच में बारिश के खलल के बाद राजस्थान ने दिल्ली को 10 रनों से हरा दिया। 18वें ओवर में शुरू हुई तेज बारिश के काफी देर बाद तक भी नहीं रूकने के कारण दिल्ली को 6 ओवरों में 71 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 6 ओवरों में 4 विकेट खोकर 60 रन ही बना सकी।

गौरतलब पिछले 4—5 साल के लम्बे इंतजार के बाद राजधानी जयपुर में एक बार फिर से लौटे आईपीएल को लेकर राजस्थान के क्रिकेट प्रेमियों जितना रोमांच भरा था, उस पर कल बारिश ने पानी फेर दिया था। हालांकि शाम को मैच शुरू होने से पहले ही बारिश ने लोगों को हैरत में डाल दिया था, लेकिन बाद में बारिश रुकने पर मैच अपने समय पर शुरू हो गया था, लेकिन पहली ही पारी के 18वें ओवर में फिर से आई तेज बारिश में मैच में खलल डाल दिया था।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने ने 17.5 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 153 रन बना लिए थे, तभी अचानक तेज बारिश शुरू हो गई। काफी देर बाद तक बारिश के नहीं रूकने के कारण दिल्ली को छह ओवरों में 71 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला। दिल्ली इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और छह ओवरों में चार विकेट खोकर 60 रन ही बना सकी। ऐसे में राजस्थान रॉयल्य ने अपने होम ग्राउंड पर दिल्ली को D/L नियम के तहत 10 रनों से हराकर मैच को अपने नाम कर लिया।

राजस्थान के लिए बेन लाफलिन ने दो ओवरों में 20 रन देकर दो विकेट लिए। जयदेव उनादकट ने दो ओवरों में 24 रन देकर एक विकेट लिया। धवल कुलकर्णी ने एक ओवर में सिर्फ चार रन दिए, वहीं कृष्णाप्पा गौतम ने एक ओवर में 10 रन दिए। वहीं दूसरी ओर, बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली के लिए ऋषभ पंत ने 14 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 20 रन बनाए। ग्लैन मैक्सवेल ने 12 गेंदों में 17 रन बनाए, जिसमें दो चौके और एक छक्का शामिल था। क्रिस मौरिस सात गेंदों में दो छक्के और एक चौके की मदद से 17 रन बनाकर नाबाद रहे।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

संसद हमले की 17वीं बरसी पर शहीदों को देश कर रहा है याद

गजेंद्र सिंह शेखावत पहुंचे जयपुर, मीडिया से की खास बातचीत
मध्यप्रदेश में ही रहेंगे \'मामा\'
मणिपुर के जज के हिन्दू राष्ट्र वाले बयान पर सियासी घमासान
मध्यप्रदेश में कांग्रेस जीत गई लेकिन दिग्गज हार गए
मुख्यमंत्री का नाम अभी घोषित नही हुआ, लेकिन कार्यकर्ताओं में मारपीट शुरू हो गई
देश में अब एक महिला मुख्यमत्री रह गई
4 मिनट 24 ख़बरें | National News
loading...
">
loading...