Rajasthan Congress: सह प्रभारियों का राजस्थान दौरा, सियासत के मिजाज़ को जांचा; गहलोत सरकार के राहत कैंपों की तारीफ की

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारियों का राजस्थान दौरा शुरु हो चुका है. वीरेंद्र सिंह राठौड़ और अमृता धवन ने दौरे करके राजस्थान का राजनीतिक तापमान जांचा. कांग्रेस की अंदरूनी कलह पर बोलने से बचते रहे और अशोक गहलोत सरकार के कामों की सराहना की. 

प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा को सहयोग करने के लिए कांग्रेस आलाकमान ने तीन सह प्रभारियों की नियुक्ति की. इनमें से काजी निजामुद्दीन पहले से ही राजस्थान के सियासी मिजाज और भूगोल को जानते है. नए सह प्रभारियों अमृता धवन और विरेंद्र सिंह राठौड़ ने जयपुर का दौरा कर प्रदेश के सियासी हालात को जाना. 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के सीएम गहलोत पर बयान को लेकर भी दोनों सह प्रभारियों ने पलटवार किया. राजनीति का रावण बताने वाले बयान पर पलटवार  पीसीसी सह प्रभारी अमृता धवन ने कहा
कहा कि राजस्थान में तो राम राज्य स्थापित है, बीजेपी को अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए. शेखावत जी वरिष्ठ नेता हैं, उनके मुंह से इस तरह की बातें शोभा नहीं देती,राजस्थान के लोगों ने मुख्यमंत्री को चुना हैऔर वे जनता के प्रतिनिधि हैं.अमृता धवन ने गहलोत को बताया बेहतरीन मुख्यमंत्री, जनता सरकार की योजनाओं की चंहुओर तारीफ हो रही.  

शेखावत खुद क्यों नही उठाते महंगाई राहत कैंप का लाभ! 
महंगाई राहत कैंप को लेकर दोनों सह प्रभारियों ने गहलोत सरकार के विजन की तारीफ की.केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के आरोपों पर अमृता धवन ने कहा कि शेखावत खुद क्यों नही उठाते महंगाई राहत कैंप का लाभ! शेखावत को भी लेना चाहिए राज्य सरकार की योजना का फायदा, 850 रु जमा कराकर शेखावत भी बनवाएं अपना बीमा कार्ड, सरकार की योजना राजस्थान के लोगों के लिए है,सभी का स्वागत है, आप भी आएं और कार्ड बनवाएं.  प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने हरमाड़ा मे महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण किया और लाभार्थियों से बात की. बहरहाल अभी महंगाई कैंप पर कांग्रेस सत्ता संगठन का फोकस है.