SI भर्ती परीक्षा परिणाम को लेकर राजेंद्र राठौड़ का बड़ा हमला, कहा- 1 गांव में 3 दर्जन थानेदारों का सफल होना जांच का विषय

जयपुर: आज भाजपा मुख्यालय पर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भर्ती परीक्षाओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि एक ही गांव के 3 दर्जन लोगों का थानेदार के पद पर सिलेक्शन होना भर्ती परीक्षा की पारदर्शिता पर सवाल खड़े कर रहा है. एक तहसील से 100 और जिले से 200 लोगों का सिलेक्शन होना जांच का विषय है. 

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आने पर इन सबकी हम जांच करवाएंगे और सबके चेहरे सामने लाएंगे. सब इंस्पेक्टर का पेपर लीक होने पर कुछ लोगों पर कार्रवाई, कुछ संस्थाओं को ब्लैक लिस्ट किया गया था. झोटवाड़ा में दिवाकर स्कूल की मान्यता रद्द की गई. लेकिन उसके बाद भी परिणाम जारी किया गया जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है. 

  

बिना बजट के ये अपने खुद के प्रचार के लिए पैसा खर्च कर रहे:
इसके साथ ही फ्री में फोन बांटे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिना बजट के प्रावधान पर कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार कहते है कि हमारे पास योजना चलाने का पैसा नहीं बचा. क्योंकि हमने जो वादे किए थे उनको पूरा करने में हमारा पैसा खर्च हो गया. राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि बिना बजट के ये अपने खुद के प्रचार के लिए इतना पैसा खर्च कर रहे हैं. सरकार अब फोन और इंटरनेट के माध्यम से खुद का प्रचार करवाने का काम करने जा रही है. लेकिन सरकार की फ्लॉफ योजना इससे चलने वाली नहीं है.