राजवीर देओल-पालोमा की डेब्यू फिल्म 'दोनों' 5 अक्टूबर को होगी रिलीज़, जियो सिनेमा पर होगा प्रीमियर

मुंबई : 'दोनों' फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जियो स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश द्वारा किया जाएगा और इसमें सनी देओल के बेटे राजवीर और अभिनेत्री पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा अभिनय करेंगी. फिल्म व्यापार विशेषज्ञों के अनुमान के मुताबिक, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की एक इकाई, जियो स्टूडियोज, जियो सिनेमा की सदस्यता और विज्ञापन राजस्व को बढ़ावा देने के लिए ₹3,000 करोड़ तक का निवेश कर सकती है.

इस साल की शुरुआत में, जियो स्टूडियोज ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन की समाप्ति के बाद स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की स्थिति को मजबूत करने और ग्राहक जुड़ाव बनाए रखने के लिए 100 फिल्मों और वेब ओरिजिनल का एक संग्रह बनाने की योजना की घोषणा की थी.

'दोनों' की कहानी: 

'दोनों' सिर्फ राजवीर देओल और पलोमा ठकेरिया की ही डेब्यू फिल्म नहीं है, बल्कि सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या की भी डेब्यू फिल्म है, जो फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक भव्य डेस्टिनेशन वेडिंग की पृष्ठभूमि में आधुनिक रिश्तों की खोज करती एक पुरानी प्रेम कहानी है. 'दोनों' फिल्म का शीर्षक फिल्म की कहानी के साथ बिल्कुल मेल खाता है. फिल्म की टैगलाइन है 'दो अजनबी, एक मंजिल'.