मुंबई Shamita Shetty से ब्रेकअप की खबरें के बाद माया नगरी शिफ्ट हुए Rakesh Bapat, गर्लफ्रेंड को चाहिए थी प्राइवेसी

Shamita Shetty से ब्रेकअप की खबरें के बाद माया नगरी शिफ्ट हुए Rakesh Bapat, गर्लफ्रेंड को चाहिए थी प्राइवेसी

Shamita Shetty से ब्रेकअप की खबरें के बाद माया नगरी शिफ्ट हुए Rakesh Bapat, गर्लफ्रेंड को चाहिए थी प्राइवेसी

मुंबई : टीवी एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) और बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के रिलेशनशिप के चर्चे काफी लंबे समय से चलते हैं आ रहे हैं. इसी बीच उनके अफेयर की खबर भी कुछ दिनों से चल रही है. इन सभी खबरों के बीच राकेश बाबट (Raqesh Bapat) ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे कंफर्म हो गया है कि उनका ब्रेकअप नहीं हुआ है.

राकेश बापट (Raqesh Bapat) मुंबई शिफ्ट हो गए हैं. बताया जा रहा है कि शमिता (Shamita) चाहती थी कि राकेश रिलेशनशिप को लेकर बेहतर कोशिश करें. जिसकी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है. इंस्टाग्राम के जरिए राकेश ने अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की हैं. इस फोटो के कैप्शन में राकेश बापट ने लिखा backtothebay #homesweethome #newbeginnings. राकेश किस पोस्ट पर समिता ने अब तक कुछ रिएक्ट नहीं किया है. लेकिन फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गया है. इन तस्वीरों पर कमेंट आना भी शुरू हो गए हैं.

कुछ समय से चल रही ब्रेकअप की खबरों पर लगाम लगाने के लिए राकेश और शमिता (Raqesh And Shamita) दोनों ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए यह बताया था कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. लेकिन जब शमिता (Shamita) अपने राखी ब्रदर राजीव कातिया की पार्टी में नहीं पहुंची थी. तब फैंस को लगा था कि शायद वो राकेश के साथ नहीं रहना चाहती. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी ( Bigg Boss OTT) से शमिता और राकेश के बीच नजदीकी आई थी.

इसके बाद बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में शमिता का सपोर्ट करने के लिए राकेश पहुंचे थे, हालांकि वह स्वास्थ्य समस्याओं की वजह से शो छोड़कर चले गए थे. शो के बाद दोनों को अक्सर एक साथ देखा गया. वहीं समय-समय पर यह दोनों एक दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते भी दिखाई दिए. अब राकेश मुंबई शिफ्ट हो गए हैं और फैंस तरह-तरह की अटकलें लगाते दिख रहे हैं.

और पढ़ें