Bigg Boss मराठी से पैसों का बैग लेकर बाहर निकली Rakhi Sawant, मां की तबीयत की खबर से हुई परेशान

मुंबई : 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और बिग बॉस का गहरा कनेक्शन है. हिंदी के कई सीजन में राखी सावंत नजर आई है लेकिन इस बार वह मराठी सीजन में भी घर के अंदर दिखाई दी. लेकिन वह घर से बाहर आ चुकी हैं पर बाहर आना उनके लिए कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा क्योंकि उनकी मां की तबीयत खराब है और वह हॉस्पिटल में एडमिट हैं.

राखी सावंत टॉप फाइव कंटेस्टेंट में से एक थी और मराठी सीजन में उन्होंने जमकर जलवा बिखेरा. एंटरटेनमेंट से उन्होंने घर में जमकर ड्रामा किया. मंजुलिका के कैरेक्टर में उनका वीडियो तेजी से वायरल हुआ था.

राखी को काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिल रही थी जिसे देखते हुए लग रहा था कि इस बार वह विनर घोषित की जाएंगी लेकिन उनके सामने दो ऑप्शन रखे गए या तो वह पैसों का बैग लेकर बाहर चली जाए या फिर विनर बनने की रेस में बनी रहे. राखी ने 9 लाख रुपए लेने का ऑफर स्वीकार कर लिया और घर से बाहर आ गई.

घर से बाहर पहुंची राखी को उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी लेने के लिए पहुंचे और दोनों हाथ थाम कर घर से बाहर आते हुए देखे गए. मीडिया के सामने राखी सावंत ने कहा कि मैं उन सभी फैंस का शुक्रिया करती हूं जिन्होंने मुझे टॉप फाइव में पहुंचाया. घर से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस थोड़ा टेंशन में भी दिखाई दे क्योंकि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है और वह अस्पताल में एडमिट हैं. राखी का कहना है कि अपनी जीती हुई रकम वह मां के इलाज में लगाने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)