Live News »

फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा का यह कैसा मजाक! कल रात खुद को एक ट्वीट कर बता दिया कोरोना पॉजिटिव

फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा का यह कैसा मजाक! कल रात खुद को एक ट्वीट कर बता दिया कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली: पूरे देश में इस समय कोरोना वायरस की दहशत फैली हुई है. देशभर में बुधवार को सर्वाधिक 450 नए मामले सामने और अब तक करीब 60 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं इसी बीच फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा ने एक ट्वीट कर सभी को हैरान कर दिया है. बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उन्हें डॉक्टर ने बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं. रामगोपाल के इस ट्वीट पर फैंस के ढेरों कमेंट्स आने लगे. इसी बीच फिल्म निर्माता ने सॉरी बोलते हुए कोरोना पॉजिटिव होने की बात को झुठलाया. 

 

Coronavirus Updates:. पूरे विश्व में अब तक 47 हजार से ज्यादा लोगों की मौत, 9 लाख 35 हजार से ज्यादा संक्रमित  

इसके कुछ देर बाद सॉरी बोलते हुए किया एक और ट्वीट:
दरअसल मामला ये है कि फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा को मजाक सूझ रही है. वह लोगों के साथ अप्रैल फूल मना रहे हैं. रामगोपाल वर्मा ने पहले ट्वीट में लिखा कि मेरे डॉक्टर ने मुझे बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. फिर तभी उन्होंने दूसरा ट्वीट कर लिखा- सॉरी आप लोगों को निराश करने के लिए. लेकिन अब डॉक्टर ने मुझे कहा कि ये अप्रैल फूल जोक था. ये डॉक्टर की गलती है मेरी नहीं.

VIDEO- Rajasthan Corona Update: कोरोना वायरस से जुड़ी आज की सबसे बड़ी खबर, अलवर के पॉजिटिव मरीज की जयपुर में हुई मौत 

यूजर्स ने डायरेक्टर को खूब खरी खोटी सुनाई:
इसके बाद रामगोपाल वर्मा को लोगों ने जमकर ट्रोल किया. कोरोना का मजाक उड़ाने पर यूजर्स ने डायरेक्टर को खूब खरी खोटी सुनाई. बाद में फिर उन्होंने एक और ट्वीट करके लोगों से माफी भी मांगी. लोगों ने रामगोपाल से इस मजाक पर पूछा है कि क्या उन्हें शर्म नहीं आती है.


 

और पढ़ें

Most Related Stories

कांकाणी हिरण शिकार मामला: फिल्म अभिनेता सलमान की अपील पर टली सुनवाई

 कांकाणी हिरण शिकार मामला: फिल्म अभिनेता सलमान की अपील पर टली सुनवाई

जोधपुर: बहुचर्चित हिरण शिकार मामले में सीजेएम ग्रामीण कोर्ट द्वारा सलमान खान को सजा सुनाई जाने के विरुद्ध सलमान की ओर से दायर अपील एवं आर्म्स एक्ट मामले में सलमान खान को बरी किए जाने के विरुद्ध राज्य सरकार की ओर से दायर अपील पर जिला एवं सत्र न्यायालय जोधपुर जिला में गुरुवार को होने वाली सुनवाई टल गई. कोरोना संक्रमण के चलते अधीनस्थ न्यायालयों में शनिवार तक न्यायिक कार्य स्थगित रखने के आदेश जारी हुए है. इसके चलते इन दोनों मामलों पर आज सुनवाई नहीं हो सकी.

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बोले, वोटों के दम पर चुनी सरकार को नोटों के दम पर गिराना चाहते है

सलमान खान पर आर्म्स एक्ट का एक मामला:
फिल्म अभिनेता सलमान खान पर आर्म्स एक्ट का एक मामला दर्ज किया गया था जिस पर सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने सलमान खान को बरी कर दिया था. सीजेएम ग्रामीण कोर्ट के फैसले के खिलाफ राज्य सरकार ने जिला न्यायालय जोधपुर जिला में अपील दायर की थी. इस मामले पर आज डीजे कोर्ट जोधपुर ग्रामीण में सुनवाई होनी थी, लेकिन कोर्ट इस मामले पर सुनवाई टल गई.

सलमान खान को सुनाई थी 5 साल की सजा:
वहीं कांकाणी हिरण शिकार मामले में सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई थी. इस सजा के विरुद्ध सलमान खान की ओर से जिला एवं सेशन न्यायालय जोधपुर जिला में अपील दायर की गई थी. इस मामले पर भी आज सुनवाई होनी थी लेकिन न्यायिक कार्य स्थगित होने के कारण इस मामले पर भी सुनवाई नहीं हो सकी. अब अगली तारीख पेशी पर मामलों की सुनवाई की जाएगी.

2 BTP और 1 CPI विधायक के मानेसर पहुंचने की खबर, जानिए क्या बोले पूरे घटनाक्रम पर विधायक

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की सेहत में सुधार, नानावटी अस्पताल में हैं भर्ती

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की सेहत में सुधार, नानावटी अस्पताल में हैं भर्ती

नई दिल्ली: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित होने के बाद से ही मुंबई के नानावटी अस्पताल में इलाज जारी है. जहां पर उनकी देखभाल की जा रही है. वहीं अभिषेक बच्चन भी उनके पास वाले कमरे में भर्ती हैं. दोनों एक दूसरे के संपर्क में बने हुए हैं. फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थनाएं कर रहे है. खबरों की माने तो दोनों की सेहत में सुधार हो रहा है. वहीं नानावटी अस्पताल की रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर बनी हुई है. 

गैंगरेप के दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग, पीड़िता के दादा चढ़े पानी की टंकी पर

सेहत में धीरे-धीरे सुधार:
दोनों में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं और इस कारण से इलाज में ज्यादा सख्ती की जरूरत नहीं है. दोनों ही सेहत में धीरे-धीरे सुधार भी देखने को मिल रहा है.बच्चन परिवार में केवल जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है और फिलहाल होम क्वारनटीन हैं. गत शनिवार को अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया था. 

हर कोई उनकी सेहत को लेकर चिंतित:
शनिवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही उनके फैंस में मायूसी छाई है. हर कोई उनकी सेहत को लेकर चिंतित है. इस बीच बड़ी संख्‍या में लोग फेसबुक-ट्विटर आदि के जरिये अपनी भावनाएं सोशल मीडिया में व्‍यक्‍त कर रहे हैं. 

भाजपा की राजस्थान में फ्लोर टेस्ट की मांग, कहा-बहुमत साबित करें कांग्रेस

अमिताभ बच्चन के बाद ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई नेगेटिव

अमिताभ बच्चन के बाद ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई नेगेटिव

नई दिल्ली: अब बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन पहले से ही कोरोना पॉजिटिव हैं. बृह्नमुंबई नगर निगम ने अमिताभ बच्चन के बंगले 'जलसा' को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. बीएमसी के अधिकारियों ने अमिताभ के बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन होने का नोटिस लगा दिया है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस संक्रमण पाये जाने के बाद बंगले को फौरी तौर पर सैनिटाइज भी किया जा चुका है.अस्पताल सूत्रों के हवाले के मुताबिक डां अंसारी की अगुवाई में अमिताभ बच्चन का इलाज जारी है और उनमें कोरोना के सामान्य लक्षण पाए गए हैं, फिलहाल उनकी तबीयत एकदम ठीक है.

राजस्थान का मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम! कपिल सिब्बल का दिलचस्प ट्वीट, तो ओम माथुर ने री-ट्वीट कर कसा तंज

किसी को घबराने की जरूरत नहीं:
इससे पहले अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और फॉलोवर्स को जानकारी दी है कि वह ठीक हैं और किसी को घबराने की जरूरत नहीं है. उनके पूरे परिवार का कोरोना पॉजिटिव हो गया है और बीएमसी उनके टच में है. अभिषेक बच्चन इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'कल, मेरे पिताजी और मैं कोरोना से संक्रमित हो गए. हम दोनों को कोरोना के हल्के लक्षण हैं और हम अस्पताल में भर्ती हैं. मैं सभी से प्रार्थना करता हूं की शांत रहे हैं और घबराने की जरूरत नहीं है.'

फैंस में छाई मायूसी:
शनिवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही उनके फैंस में मायूसी छाई है. हर कोई उनकी सेहत को लेकर चिंतित है. इस बीच बड़ी संख्‍या में लोग फेसबुक-ट्विटर आदि के जरिये अपनी भावनाएं सोशल मीडिया में व्‍यक्‍त कर रहे हैं. लोग-बाग अपने चहेते कलाकार के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना के साथ ही भगवान से उनके बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य की दुआ मांग रहे हैं. 

RAS मुख्य परीक्षा परिणाम सवालों के घेरे में, अभ्यर्थियों ने कहा-जल्दबाजी में जारी किया गया परिणाम

अनुपम खेर के परिवार के 4 सदस्यों को हुआ कोरोना, मां और भाई निकले कोरोना संक्रमित, ट्वीट करके दी जानकारी

अनुपम खेर के परिवार के 4 सदस्यों को हुआ कोरोना, मां और भाई निकले कोरोना संक्रमित, ट्वीट करके दी जानकारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अनुपम खेर ने रविवार सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. इससे पहले शनिवार को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए थे.आपको बता दें कि अभिनेता अनुपम ने एक वीड‍ियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया क‍ि कुछ दिनों से उनकी मां दुलारी की तबीयत खराब थी. उन्हें भूख नहीं लग रही थी और वे सोती रहती थीं. चिकित्सकों की सलाह पर उन्होंने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब ठीक निकला. बाद में सीटी स्कैन करवाया और फिर हल्के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्ट‍ि हुई.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव,  फैंस में छाई मायूसी

अनुपम खेर की रिपोर्ट आई निगेट‍िव:
इसके बाद अनुपम खेर और उनके भाई राजू ने भी अपना कोविड की जांच करवाई. जिसमें अभिनेता अनुपम खेर की रिपोर्ट निगेट‍िव आई, लेकिन उनके भाई की रिपोर्ट में हल्का कोविड-19 पाया गया. इसके बाद राजू की फैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया. इसमें अनुपम की भाभी यानी राजू की पत्नी और भतीजी वृंदा माइल्ड कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए, जबकि भतीजे की रिपोर्ट निगेट‍िव आई. 

कोकिलाबेन अस्पताल में करवाया भर्ती:
अनुपम खेर ने बताया कि उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.  इस बारे में बीएमसी को भी सूचना दे दी गई है और अब उनके घर को सैनिटाइज किया जाएगा. अनुपम ने लोगों से भी यही अपील की है क‍ि वे अपने माता-पिता का ख्याल रखें. उन्होंने डॉक्टर्स की भी तारीफ की है, जो दिन-रात लोगों के लिए काम कर रहे हैं.

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में 4 मौत, 153 नए पॉजिटिव केस, अलवर में सर्वाधिक 42 पॉजिटिव मरीज मिले

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, ऐश्‍वर्या-जया निगेटिव, फैंस में छाई मायूसी

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, ऐश्‍वर्या-जया निगेटिव, फैंस में छाई मायूसी

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कोविड19 की चपेट में आ गए है. उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. ये अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट करके जानकारी दी है.उन्हें मुबंई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल सूत्रों के हवाले के मुताबिक डां अंसारी की अगुवाई में अमिताभ बच्चन का इलाज जारी है और उनमें कोरोना के सामान्य लक्षण पाए गए हैं, फिलहाल उनकी तबीयत एकदम ठीक है.

अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव:
उनके पुत्र अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. हालांकि अभिषेक की पुत्री आराध्या बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मां जया बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की भी रिपोर्ट नेगेटिव आई. अमिताभ बच्चन में कोरोना के मामूली लक्षण दिखाई दिए. अमिताभ बच्चन का ऑक्सीजन लेवल सामान्य लेकिन हल्का बुखार है. जबकि अभिषेक बच्चन में कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखे. 

Rajasthan Corona Updates: पिछले 24 घंटे में 574 नए केस, 6 मरीजों की मौत, अकेले बीकानेर में मिले 105 नए पॉजिटिव मरीज

फैंस में छाई मायूसी:
शनिवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही उनके फैंस में मायूसी छाई है. हर कोई उनकी सेहत को लेकर चिंतित है. इस बीच बड़ी संख्‍या में लोग फेसबुक-ट्विटर आदि के जरिये अपनी भावनाएं सोशल मीडिया में व्‍यक्‍त कर रहे हैं. लोग-बाग अपने चहेते कलाकार के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना के साथ ही भगवान से उनके बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य की दुआ मांग रहे हैं. 

ट्विटर पर सक्रिय रहते है अमिताभ बच्चन:
आपको बता दें कि 77 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्चन अब भी अपने करियर में काफी व्यस्त हैं और ट्विटर पर सक्रिय रहते हैं, उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है. बच्चन ने बताया कि उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है. साथ ही उन्होंने अपील की है कि जो लोग पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आए हैं वे अपना टेस्ट करा लें.गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाले हैं और वे आखिरी बार फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ में दिखाई दिए थे.

विधायक खरीद फरोख्त प्रकरण पर सबसे बड़ा अपडेट! गुड़गांव में हो रही विधायकों की बाड़ेबंदी 

ग्लैमरस लूक में दिखीं सपना चौधरी, कहा-तरक्की और खुशी का आपस में कोई संबंध नहीं है साहेब

ग्लैमरस लूक में दिखीं सपना चौधरी, कहा-तरक्की और खुशी का आपस में कोई संबंध नहीं है साहेब

नई दिल्ली: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बदले अंदाज में नजर आईं. जी हां सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की एक तस्वीर खूब छा रही है. हरियाणवी डांसर सपना अक्सर अपने देसी अंदाज में नजर आती है, लेकिन जो तस्वीर सामने आई है, जिसमें सपना चौधरी ग्लैमरस अंदाज का जलवा बिखेरती नजर आ रही है.  

COVID-19: सीएम केजरीवाल की लोगों से अपील, कहा-घबराने की जरूरत नहीं, डोनेट करें प्लाज्मा  

तस्वीर को मिले एक लाख से ज्यादा लाइक:
इंस्टा पर शेयर की इस फोटो में सपना चौधरी स्लीवलेस टॉप और पैंट में नजर आ रही है. डांसर सपना चौधरी का यह लुक उनके फैन्स खूब पसंद आ रहा है. फैंस ने इस फोटो पर खूब लाइक और कमेंट्स भी किए हैं. आपको बता दें कि उनकी इस फोटो पर हजार से ज्यादा कमेंट्स हैं और 1.38 लाख लोगों ने इस फोटो को लाइक किया है? 

कैप्शन के साथ पोस्ट की फोटो:
सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा पर फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि तरक्की और खुशी का आपस में कोई संबंध नहीं है साहेब.खुद को खुश रखना कामयाब होने से कहीं मुश्किल है आज के दिन.। आपको बता दें कि सपना चौधरी आए दिन ही इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक तस्वीर शेयर करती हैं जिसमें वे अपने ग्लमैरस अंदाज का जलवा बिखेरती नजर आ रही है. 

Sushant Suicide Mystery: अभी तक नहीं उठा आत्महत्या केस से पर्दा, गुत्थी को सुलझाने में लगी पुलिस

Sushant Suicide Mystery: अभी तक नहीं उठा आत्महत्या केस से पर्दा, गुत्थी को सुलझाने में लगी पुलिस

Sushant Suicide Mystery: अभी तक नहीं उठा आत्महत्या केस से पर्दा, गुत्थी को सुलझाने में लगी पुलिस

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक चमकते सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड करके जीवन लीला समाप्त कर ली. उनके आत्महत्या करने की क्या वजह रही अभी तक पर्दा नहीं उठ पाया है, लेकिन मुंबई पुलिस सुसाइड मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश कर रही है. हर रोज इस मामले में नए अपडेट आ रहे है. अब सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुबई पुलिस फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से पूछताछ कर रही है. 

बयान दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचे भंसाली:
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक संजय लीला भंसाली अपना बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच गए हैं. पुलिस ने पूछताछ के लिए संजय लीला भंसाली को बुलाया है. उनसे सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की गई फिल्मों के बारे में पूछताछ की जाएगी, जिस पर सुशांत और संजय लीला भंसाली के बीच बात नहीं बन पाई थी.

वीडियो शेयर कर राहुल गांधी ने कसा पीएम मोदी पर तंज, कहा- हार्वर्ड को तीन विफल रणनीति पर रिसर्च करना चाहिए

अब तक 28 लोगों से हुई पूछताछ:
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस मामले में भंसाली का नाम तब सामने आया, जब फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत को संजय लीला भंसाली ने 3 फिल्मों के लिए अप्रोच किया था. इनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं. सुशांत के सुसाइड की वजह तलाशने के लिए पुलिस एक्टर के करीबियों समेत कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है. इसी मद्देनजर अब भंसाली को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की पुलिस जांच हर रोज गहराती जा रही है. इस  मामले में अब तक 28 से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है और उनके बयान पुलिस ने दर्ज किए हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने ही बांद्रा स्थित फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी.

COVID-19: सीएम केजरीवाल की लोगों से अपील, कहा-घबराने की जरूरत नहीं, डोनेट करें प्लाज्मा  

नहीं रहीं मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान, नम आंखों से दी गई आखिरी विदाई

 नहीं रहीं मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान, नम आंखों से दी गई आखिरी विदाई

मुंबई: मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने 71 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान हुआ है. सरोज खान ने शुक्रवार को मुंबई के हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली थी. वह 20 जून को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हुई थीं.

मुंबई में पहली बारिश में कई इलाकों में भरा पानी, मौसम विभाग ने दी भारी बारिश की चेतावनी!

नम आंखों से दी अंतिम विदाई:
उनको शुक्रवार सुबह मलाड के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. सरोज खान को अंतिम विदाई देने के लिए उनके परिवारवाले और कुछ रिश्तेदार ही मौजूद थे. मुंबई शहर में कोरोना वायरस के कहर के चलते सरोज खान को सुबह-सुबह ही बिना देर किए सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. पुलिस से सरोज खान की फैमिली को आदेश था कि अंतिम विदाई में 50 से ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे.

फिल्म और टीवी जगत के सितारे स्तब्ध:
उनके निधन के बाद से फिल्म और टीवी जगत के सितारे स्तब्ध हैं. सरोज खान को तबीयत बीती रात काफी ज्यादा बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई. वहीं अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक सरोज खान के निधन का कोरोना वायरस के कोई लेना-देना नहीं था. सरोज खान का कोरोना टेस्ट भी हुआ था जो कि नेगेटिव पाया गया था.

लेह से बोले पीएम मोदी, ये धरती वीरों के लिए है, वीर अपने शस्त्र से मातृभूमि की रक्षा करते हैं

Open Covid-19