रामप्रसाद सुसाइड केस: सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा-आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर की चांदी की टकसाल में रामप्रसाद सुसाइड मामले में देर रात सुभाष चौक थाने में मामला दर्ज हुआ. मृतक के भाई ने पुलिस को शिकायत दी. क्षेत्रीय विधायक समेत 8 लोगों पर आरोप लगाया. आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया. CID क्राइम ब्रांच मामले की जांच करेगी. इस मामले को लेकर भाजपा सांसद किरोड़ीलाल मीणा धरना स्थल पर पहुंचे.  पूर्व विधायक सुरेंद्र पारीक भी धरना स्थल पहुंचे. 

धरना स्थल पर सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने मीडिया से बातचीत में मृतक रामप्रसाद के परिजनों को मुआवजा और आश्रितों को नौकरी देने की मांग की है. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. 

आगामी रणनीति पर कहा कि यहां बैठी कमेटी जो तय करेगी,उसी अनुरूप आंदोलन किया जाएगा. आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए. भरतपुर के जुनैद और नासिर हत्याकांड की तर्ज पर मुआवजा दिया जाए. मृतक के बच्चों की पढ़ाई और शादी को लेकर चिंता जताई. बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और परिजन धरना स्थल पर मौजूद है. वहीं दूसरी तरफ निगम होटल पर ध्वस्त करने की कार्रवाई कर रहा है. निर्माणाधीन होटल को तोड़ने की कार्रवाई शुरू की गई. बड़ी संख्या में पुलिस बल और अधिकारी मौजूद हेै.