Mumbai शादी में रणबीर ने ब्राइडमेड्स को दिया खास वचन, देखें वायरल तस्वीरें

शादी में रणबीर ने ब्राइडमेड्स को दिया खास वचन, देखें वायरल तस्वीरें

शादी में रणबीर ने ब्राइडमेड्स को दिया खास वचन, देखें वायरल तस्वीरें

मुंबई: 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे आलिया और रणबीर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रही है. रणबीर और आलिया के दोस्त और रिश्तेदार लगातार इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. आलिया के करीबी दोस्त तान्या साहा ने भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन तस्वीरों में रणबीर ब्राइडमेड्स के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा और भी कई खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने शेयर की है.

मैं रणबीर वचन देता हूं.

एक तस्वीर में रणबीर आलिया के दोस्तों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में एक नोट भी है. इस नोट में लिखा है ' मैं रणबीर, आलिया का पति, सभी ब्राइडमेड्स को वचन देता हूं.' एक अन्य तस्वीर में वह और आलिया तान्या के साथ खड़े हुए हैं. जिसमें रणबीर, तान्या को प्यार से किस करते नजर आ रहे है. इसके अलावा बाकी की तस्वीरों में भी आलिया और रणबीर अपने दोस्तों के साथ मौज मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तान्या ने खूबसूरत कैप्शन भी लिखा, उन्होंने कहा- 'ऐसे ही दिनों के लिए मैं जी रही हूं, ढेर सारी खुशी के आंसू और पेट दर्द वाली हंसी. मेरी प्यारी आलिया की प्रेम कहानी का जश्न मनाते हुए मैं सभी की आभारी हूं.'

और पढ़ें