मुंबई क्रिसमस पर सिनेमाघरों में धूम मचाएगी Cirkus, यह सितारे आएंगे नजर

क्रिसमस पर सिनेमाघरों में धूम मचाएगी Cirkus, यह सितारे आएंगे नजर

क्रिसमस पर सिनेमाघरों में धूम मचाएगी Cirkus, यह सितारे आएंगे नजर

मुंबई : बॉलीवुड के धमाकेदार डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) हर बार अपने नए प्रोजेक्ट से सभी को शॉक में डाल देते है. पिछले साल उनकी फिल्म सूर्यवंशी (Suryavanshi) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था और अब आने वाले क्रिसमस पर उनकी अगली फिल्म सर्कस (Cirkus) धूम मचाने के लिए तैयार है. हाल ही में अपने इंस्टाग्राम के जरिए रोहित शेट्टी ने सर्कस की रिलीज डेट का ऐलान किया है.

रोहित शेट्टी ने लिखा सर्कस (Cirkus) क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को देखी जा सकेगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह, जैकलिन फर्नांडिस और वरुण शर्मा जैसे कलाकार नजर आएंगे.

रोहित शेट्टी की हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी धमाकेदार एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा. रोहित शेट्टी ने जो पोस्टर शेयर किया है उसे देख कर लग रहा है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) डबल रोल में नजर आएंगे. एक रोल सीधा-साधा तो दूसरा तेज-तर्रार दिख रहा है. रणवीर के अलावा वरुण शर्मा (Varun Sharma) भी डबल रोल में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में बाकी सभी किरदार रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं. पोस्टर शेयर करते हुए रोहित ने लिखा एक बार फिर समय आ गया है दर्शकों को सिनेमा में ले जाने का. 16 साल पहले गोलमाल (Golmaal) रिलीज हुई थी. उसके लिए आप लोगों ने जो प्यार दिया उसी की बदौलत आज मैं यहां हूं. आप सभी के लिए सर्कस क्रिसमस गिफ्ट है, सर्कस में ढेर सारा गोलमाल होगा.

रोहित शेट्टी की बातों से ऐसा लग रहा है कि अपनी इस फिल्म सर्कस (Cirkus) को उन्होंने कहीं ना कहीं गोलमाल से रिलेट करके बनाया है. बहरहाल घोषणा के बाद दर्शकों को बेसब्री से क्रिसमस पर फिल्म सर्कस का इंतजार है. सर्कस के साथ क्रिसमस के मौके पर कटरीना कैफ और साउथ स्टार सेतुपति की फिल्म मेरी क्रिसमस भी रिलीज होने वाली है. वहीं 30 दिसंबर को सलमान खान कभी ईद कभी दिवाली भी रिलीज की जाएगी.  इन सब में से कौन सी फिल्म दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाती है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

और पढ़ें