मुंबई KGF 2 को लेकर Ranveer Singh का रिएक्शन आया सामने, बोले- मेरा तो दिमाग घूम गया

KGF 2 को लेकर Ranveer Singh का रिएक्शन आया सामने, बोले- मेरा तो दिमाग घूम गया

KGF 2 को लेकर Ranveer Singh का रिएक्शन आया सामने, बोले- मेरा तो दिमाग घूम गया

मुंबई : साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) रिलीज के इतने दिनों बाद भी धमाल मचाती दिखाई दे रही है. यश की अदाकारी ने ना सिर्फ दर्शकों का बल्कि मशहूर सेलिब्रिटीज का भी दिल जीत लिया है. हाल ही में यह फिल्म देखने के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का रिएक्शन सामने आया है.

इस साल हिंदी सिनेमा के लिए समय काफी अच्छा रहा है. एक के बाद एक दर्शकों को कई सारी मूवी देखने को मिली जिसमें गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi), आर आर आर (RRR), द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) और केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter  2) सभी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है. केजीएफ के इस सीक्वल ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए नए रिकॉर्ड अपने नाम किए.

फिल्म को लेकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने रिएक्शन देते हुए कहा कि केजीएफ चैप्टर 2 और यश उन्हें बहुत ही पसंद आए. उन्होंने बताया कि पूरी फिल्म को देखते समय मेरे मन में चल रहा था कि मारो यश उसे मार डालो. रणवीर ने कहा कि मुझे इस तरह की फिल्में बहुत पसंद है, यह मेरा पहला प्यार है. ऐसी फिल्में मैं अकेले देखता हूं और खुश होता हूं. रणवीर ने कहा कि जब यह फिल्म मैंने देखी तो दर्शकों के साथ ना होते हुए भी मैं सीटियां बजा रहा था और हूटिंग कर रहा था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म जयेशभाई जोरदार (JayeshBhai Jordaar) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह नजर आएंगे. यह एक कॉमेडी ड्रामा है जिसके साथ एक खास मैसेज भी जोड़ा गया है. 13 मई को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी.

और पढ़ें