दुष्कर्म पीड़िता ने प्रियंका गांधी को सुनाई थी अपनी व्यथा, मामले में शीघ्र कार्रवाई के लिए प्रियंका गांधी ने CM गहलोत को शुक्रिया कहा

दुष्कर्म पीड़िता ने प्रियंका गांधी को सुनाई थी अपनी व्यथा, मामले में शीघ्र कार्रवाई के लिए प्रियंका गांधी ने CM गहलोत को शुक्रिया कहा

भरतपुर: जिले की एक दुष्कर्म पीड़िता ने प्रियंका गांधी से मुलाकात कर अपनी व्यथा सुनाई थी. आज ट्वीट के जरिए प्रियंका ने सीएम अशोक गहलोत की तारीफ की है. उन्होंने लिखा कि कोई भी राजनीतिक व्यवस्था महिलाओं के प्रति संवेदनशील हुए बिना प्रगति नहीं कर सकती. भरतपुर मामले में संज्ञान लेकर शीघ्रता से न्यायोचित कार्रवाई करने के लिए अशोक गहलोत जी का बहुत धन्यवाद. 

ये है पूरा मामला: 
भरतपुर पुलिस द्वारा दुष्कर्म के एक मामले में कार्रवाई नहीं करने पर पीड़िता ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से यूपी जाकर न्याय मांगा था. इसके बाद हरकत में आई राजस्थान पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई और पुलिस मुख्यालय ने पूरे प्रकरण पर भरतपुर एसपी से तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी. पीड़िता के पिता की ओर से प्रियंका गांधी को दी गई अर्जी में आरोप है कि बीते साल 26 अप्रैल को बादीपुर निवासी आरोपी खजान पुत्र अमरसिंह, सुरेंद्र पुत्र चरणसिंह एवं एक अन्य युवक उसकी नाबालिग बेटी को उठाकर ले गए और खंडहरनुमा मकान में दुष्कर्म किया. 

प्रियंका गांधी ने मामले की जानकारी ली:
जब हमने उसकी तलाश की तो वह खंडहर में बदहवास हालत में मिली और आरोपी भागते हुए दिखाई दिए, जिन्हें पीड़िता की बहन ने पहचान लिया. साथ ही पीड़िता के पिता ने पुलिस पर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने का आरोप लगाया था. इस पर प्रियंका गांधी ने मामले की जानकारी ली. एसपी देवेन्द्र विश्नोई भी इस मामले को लेकर गंभीर थे. 


 

और पढ़ें