Ras Transfer List: गहलोत सरकार ने किए 23 RAS के तबादले, 7 SDO, 5 सहायक कलेक्टर और 1 ADM बदला

जयपुर: राजस्थान सरकार ने एक बार फिर प्रदेश में प्रशासनिक फेरबदल किया है. कार्मिक विभाग ने देर रात 23 आरएएस अधिकारियों के ट्रांसफर कर दिए हैं. तबादला सूची में 7 SDO, 5 सहायक कलेक्टर और 1 ADM को बदला गया है. इसके साथ ही फील्ड में कई अधिकारियों को इधर-उधर किया गया है. तबादला सूची में जनप्रतिनिधियों की राय को ध्यान में रखा गया है. 

वहीं तबादला सूची में प्रशासन के और अन्य जगहों के अहम 17 रिक्त पदों को भरा गया है. इनमें 7 SDO, 5 सहायक कलेक्टर और 1 ADM भी शामिल है. नए जिले अनूपगढ़ में ADM का रिक्त पद भरा गया है. वहीं सीएम अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर में RTO बदला गया है. इसके साथ ही आयुक्त नगर परिषद गंगानगर के पद पर भी पोस्टिंग हुई है. 

 

तबादला सूची में 3 APO अधिकारियों को भी पोस्टिंग दी गई:
इसके साथ ही तबादला सूची में 3 APO अधिकारियों को भी पोस्टिंग दी गई है. APO नितेंद्र पाल सिंह, विष्णु कुमार गोयल प्रथम और सुप्रिया को पोस्टिंग दी गई है. वहीं अलका मीणा नई अतिरिक्त मुख्य सतर्कता आयुक्त होंगी. इनकी पोस्टिंग रिक्त पद पर की गई है. वहीं ग्रेटर निगम उपायुक्त जयपुर पद से शिप्रा शर्मा को निवृत्त किया गया है. अब वो वीजरपुर में SDO बनीं है. सभी तबादले वाले अधिकारियों को बिना कार्यग्रहण अवधि का उपयोग किए ज्वॉइनिंग के निर्देश दिए हैं.