मेजर लीग 2023 से रायडू का यू टर्न, फैंस को लगा बड़ा झटका

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी अंबती रायडू ने मेजर लीग 2023 से यू टर्न ले लिया हैं. रायडू ने लीग से नाम वापस ले लिया हैं. मिली जानकारी के मुताबिक वे पहला सीजन नहीं खेलेंगे. रायडू ने निजी कारणों से लीग नहीं खेलने का फैसला लिया हैं. हालांकि इसको लेकर अभी तक रायडू ने कोई बयान नहीं दिया हैं. मेजर लीग क्रिकेट की शुरूआत 13 जुलाई से 30 जुलाई तक यूएसए में होगी. 

रायुडू मेजर लीग क्रिकेट के लिए टेक्सस सुपर किंग्स से जुड़े थे. यह चेन्नई सुपर किंग्स की ही टीम है. मिली जानकारी के मुताबिक टेक्सस सुपर किंग्स ने कहा अंबाती रायुडू एमएलसी के पहले सीजन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. वे निजी कारणों से टेक्सस सुपर किंग्स के लिए नहीं खेल पाएंगे. 13 से 30 जुलाई के बीच खेले जानी वाली इल लीग में चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस ने टीमें खरीदी हैं. 

टेक्सस की टीमः
फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), मिलिंद कुमार, सामी असलम, कोडी चेट्टी, सैतेजा मुक्कमल्ला, अंबाती रायुडू, डेविड मिलर, डेवोन कॉनवे, केल्विन सैवेज, जिया शहजाद, ड्वेन ब्रावो, डैनियल सैम्स, मिशेल सेंटनर, लाहिरू मिलंथा, रस्टी थेरॉन, कैमरून स्टीवेन्सन और गेराल्ड कोएत्ज़ी