Rajasthan: सीपी जोशी बोले- राजस्थान में भाजपा की सरकार बनते ही भर्ती घोटालों की करवाई जाएगी जांच

कोटा: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सी पी जोशी आज कोटा में कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आते ही भर्तियों में हुए घोटाले की जांच होगी, आरोपी किसी भी बिल में घुसे हुए हैं उन्हें बाहर निकाल कर सजा दिलाई जाएगी. जोशी नें चेतावनी देते हुए कहा कि अधिकारी वर्ग भी जो कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे हैं, वे भी सुन ले की सही को सही और गलत को गलत, जैसा हो वैसा काम करें,  किसी के दबाव में काम नही करें.

प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने कहा कि आरपीएससी को भंग करने का अनुरोध महामहिम राज्यपाल से करना चाहिए था, किंतु गहलोत सरकार इस भ्रष्टाचार का संरक्षण कर रही है . प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने कहा कि जम्मू कश्मीर के बाद भारत में सबसे ज्यादा इंटरनेट की बंद राजस्थान में किया गया है हमें अंदेशा है कि 1 अगस्त को भाजपा के महा घेराव के समय भी इस तरह की इंटरनेट बंदी की कोशिश राजस्थान सरकार द्वारा की जाएगी. 

वहीं नारी सुरक्षा के मुद्दे पर जोशी नें कहा कि " राजस्थान की गहलोत सरकार में मातृशक्ति की सुरक्षा तो दूर की बात है, जो जनप्रतिनिधि सरकार को जगा रहा है, आईना दिखा रहा है वही सुरक्षित नहीं है.  उन्होंने कहा मातृशक्ति का अपमान नहीं सहेगा राजस्थान, किसानों की जमीन होती नीलाम नहीं सहेगा राजस्थान जैसे अनेकों मुद्दों को लेकर भाजपा " नहीं सहेगा राजस्थान " अभियान चल रहा है, जिसके क्रम में महाघेराव 1 अक्टूवर को जयपुर में किया जायेगा. राजस्थान में नारी सुरक्षित नहीं है, दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं,  युवाओं का भविष्य खतरे में है, 

किसानों के वादे निभाए नहीं गए, वही राजस्थान सरकार ने महंगाई को नियंत्रित करने के लिए भी कुछ ना करते हुए उल्टा महंगाई को बढ़ाने वाले काम किए जैसे कि आज पूरे देश में सबसे महंगा डीजल पेट्रोल राजस्थान में, सबसे ज्यादा व्हीकल टैक्स राजस्थान में, सबसे महंगी बिजली राजस्थान में. इस तरह की कथनी और करनी में अंतर रखने वाली गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकने की राजस्थान की जनता ने ठान ली है.